बहन अंशुला सहित परिवार के लोगों ने दी ARJUN KAPOOR को जन्मदिन की बधाई !

By Neetu June 26, 2020, 2:58 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड(Bollywood) के इश्कजादे उर्फ़ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)आज अपना 35वा जन्मदिन (Birthday)मना रहें हैं।हालांकि इस बार लॉकडाउन के चलते अर्जुन कोई बड़ा आयोजन नहीं कर पाएंगे।अर्जुन कपूर का जन्मदिन 26 जून को होता है। साल 1985 में मुंबई में जन्मे अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर और मां स्वर्गीय मोना कपूर हैं। इस बार एक्टर घर पर ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन के जन्मदिन पर उन्हें फैंस और दोस्तों से खूब शुभकामनायें मिल रही हैं।  

 इसी खास मौके पर अर्जुन की छोटी बहन अंशुला कपूर(Anshula Kapoor)  ने भी अपने भाई को बहुत ही प्यारी विश दी है। अंशुला ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमे वो अर्जुन उनके लिए कितने खास है ये भी बताती हैं। अंशुला ने फोटो  करते हुए एक बड़ा कैप्शन भी लिखा, अंशुला ने लिखा कि आप मेरे सांस लेने का कारण हैं, मेरा सबसे पसंदीदा इंसान और मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति। जिस आदमी का प्यार कोई सीमा नहीं जानता, जिसने मुझे हमेशा पृथ्वी पर सबसे अधिक पोषित व्यक्ति की तरह महसूस किया है। भई, तुम कारण हो कि मैं रोज सुबह उठने की ताकत रखता हूं। आप मेरे संरक्षक, मेरे रक्षक, मेरे माता-पिता, मेरे मित्र, मेरे भाई, मेरे विश्वासपात्र, मेरी जीवनरेखा रहे हैं। आपने मुझे एक पिता की तरह पाला-पोसा, 

इसके साथ ही अर्जुन की कजिन बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी अर्जुन को खास विशेष दी हैं। अर्जुन क साथ सोनम ने फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बहुत प्यारा सा कैप्शन लिखा , जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे भाई .. आप हमारे जीवन में इतनी हंसी और ज्ञान लाते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। हमेशा मेरे कोने में रहने के लिए धन्यवाद, चाहे जो भी हो मैं हरकतों से बाज नहीं आता। लव यू लॉट भाई जान।

अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। अनिल ने अपने  इंस्टग्राम पर एक फोटो स्टोरी शेयर की है जिसमे अर्जुन और अनिल साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ अनिल ने एक कैप्शन भी लिखा है , हैप्पी बर्थडे चाचू अर्जुन  कपूर, तुम हमेशा सबको खुश और उनकी केयर करते हो , और मुझे तुम्हरे बारे में सबसे खास यही लगता है।  बहरहाल अर्जुन कपूर को उनके परिवार की और से  जन्मदिन की प्यारी शुभकामनायें मिल चुकी है।  

Related Story