सुशांत केस में करण जौहर पर एक और FIR दर्ज, धमकी भरे फोन कॉल्स की वजह से मोबाइल नंबर बदला !

By Neetu June 20, 2020, 5:12 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड फिल्ममेकर(Bollywood Filmmaker) करण जौहर(Karan Johar) इन दिनों बुरी तरह से विवादों में फंसे हुए हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या(Suicide) के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म(Nepotism) का मुद्दा इस तरह गर्माया है, कि इंडस्ट्री के कई जाने-माने फिल्ममेकर्स और उनके प्रोडक्शन हाउसेस(Production Houses) पर उंगलिया उठाई जा रही हैं। सबसे ज्यादा प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। करण जौहर उनके मोबाइल पर भद्दे मैसेज किए जा रहे हैं और लोग फोन करके बुरा भला कह रहे  कि उन्हें अपना नंबर तक बदलना पड़ा। साथ ही सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से भी उन्होने कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। सुशांत के फैन लगातार करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार लोगों का गुस्सा करण जौहर पर बढ़ रहा है। पटना में करण जौहर और सलमान खान के पुतले फूंके गए, तो बिहार(Bihar) के मुज्जफरपुर (Muzaffarpur) में करण जौहर समेत 8 लोगों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। 

इसी दौरान करण एक और मुश्किल में फंस गए हैं।  करण जौहर के खिलाफ दूसरी FIR भी दर्ज करवा दी गई है। मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के राजपूत समाज(Rajput Samaj) ने स्थानिय हबीबगंज थाने में करण जौहर व अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करना दी है। साथ ही उन्होने मामले की उच्चस्तरीय जांच के लिए सीबीआई(CBI) जांच की मांग की है। संस्था के अध्यक्ष लेफ्टिनेंट विनय भदौरिया ने बृहस्पतिवार 18 जून को शहर के हबीबगंज थाने पहुंचकर पुलिस को इस सिलसिले में मांग पत्र सौंपा। 

मध्यप्रदेश के राजपूत समाज की मांग है कि सुशांत सिंह राजपूत को परेशान करने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने वाले लोगों की सच्चाई दुनिया के आमने आनी ही चाहिए।संस्था के अध्यक्ष लेफ्टिनेंट विनय भदौरिया के मुताबिक सुशांत, राजपूत समाज के होनहार अभिनेता थे। ऐसे में वो कौन से कारण थे जिनकी वजह से उन्हें ये कदम उठाना पड़ा, इसकी जांच होनी चाहिए।साथ ही उन्होने अपनी बात के समर्थन में अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut), निर्देशक शेखर कपूर(Shekhar Kapoor) और फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट(Mukesh Bhatt) के ब्यानों का जिक्र किया है। आपको बता दें, कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद एक वीडियो जारी कर बॉलीवुड में गुटबाज़ी और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले लोगों पर निशाना साधा था।

तो वहीं निर्देशक शेखर कपूर ने ट्विटर पर कहा था, कि वो जानते थे कि सुशांत किस दर्द से गुज़र रहे हैं। यशराज प्रोडक्शन के ‘पानी’ प्रोजेक्ट के बंद किए जाने के बाद सुशांत शेखर कपूर के कंधे पर सिर रखकर रोए भी थे।

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट रिलीज़ फिल्म ‘ड्राइव’(Drive) को करण जौहर ने लंबे वक्त तक लटका कर रखा था। और अंतत: फिल्म को थियेटर पर रिलीज़ ना करके OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया था। जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत काफी नाराज़ भी हुए थे।करण जौहर और कई अन्य लोगों  पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के इल्ज़ाम लगे हैं।

Related Story