सुशांत और अंकिता ने जब दीपिका रणबीर के अंदाज में की थी मस्ती, VIDEO हुआ वायरल !

By Neetu July 2, 2020, 2:33 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके जाने के गम से कोई भी नहीं उतर पा रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी पुरानी वीडियोज़ तेजी से वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं अंकिता(Ankita) और सुशांत के साथ की पुरानी पिक्चर पर भी ऑडियंस खूब प्यार बरसा रही है। हर कोई यही उम्मीद कर रहा है कि अगर अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो आज सुशांत को हर बुरे वक्त से अंकिता बाहर निकाल लेती और सुशांत हमारे बीच जिंदा होते। भले ही सुशांत का नाम रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) और कृति सेनन से जुड़ा हो लेकिन ये भी सच है कि सुशांत के साथ फैंस ने हमेशा अंकिता को ही देखना चाहा।

अंकिता और सुशांत के प्यार का सिलसिला सीरियल पवित्र रिश्ता(Pavitra Rishta) के दौरान शुरू हुआ था। दोनों का रिश्ता 6 साल तक चला था। इस दौरान दोनों ने साथ में काफी अच्छा वक्त बिताया था और उसी वक्त की कई वीडियो अब सामने आ रही हैं। सुशांत और अंकिता का एक वीडियो आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। ये काफी पुरानी वीडियो है जिसमें ये दोनों रणबीर दीपिका की फिल्म ये जवानी है दीवानी के एक फेमस डायलॉग पर एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

hhhh

hhhhh

इस वीडियो में अंकिता रणबीर का और सुशांत दीपिका का डायलॉग बोलते हुए दिख रहे हैं। दोनों की आंखों में इस दौरान एक दूसरे के लिए प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस वीडियो को देख फैंस काफी भावुक हो रहे हैंऔर इसे तेजी से शेयर कर रहे हैं। इन दोनों की कैमिस्ट्री(Chemistry) ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी ऑडियंस(Audience) को खूब भाती थी लेकिन सुशांत के फिल्मों में डेब्यू करने के बाद दोनों के बीच मतभेद की खबरें सामने आने लगी थी।

खबरें थी कि अंकिता चाहती थी कि अब दोनों शादी कर लें और अपना घर बसा लें जबकि सुशांत चाहते थे कि वो फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दें। दोनों ही अपनी अपनी जगह ठीक थे, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि इस विवाद में दोनों अलग हो जाएंगे। खबर तो ये भी है कि भले ही वो दोनों अलग हो गए थे लेकिन अंकिता ने अपनी नेम प्लेट से आज तक सुशांत का नाम नहीं हटाया है। इतना ही नहीं शुक्रवार को रिलीज होने वाली सुशांत की फिल्मों को लेकर भी अंकिता दुआ मांगती थी कि वो अच्छा बिजनेस करें।

14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली थी। ये खबर सुनते ही अंकिता के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। पवित्र रिश्ता में अंकिता और सुशांत की को-स्टार(Co Star)ने ये बात बताई थी कि अंकिता खुद को संभाल नहीं पा रही थी। 

अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने के लिए पहुंची थी। इस दौरान अंकिता की आंखों में सुशांत के जाने का गम साफ झलक रहा था। अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने पटना भी पहुंची थी।

Related Story