सुशांत की याद में एकता कपूर उठाएंगी ये बड़ा कदम, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे देंगी साथ !

By Neetu July 18, 2020, 11:34 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद यूं तो उनके चाहने वाले और उनके शुभचिंतकों में मायूसी है, लेकिन सुशांत के जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) भी पूरी तरह से टूट गई हैं। अंकिता रोजाना सुशांत को याद करती हैं। हाल ही में सुशांत के गुजरने के एक महीना पूरे होने पर अंकिता ने दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी और सुशांत को भगवान का बच्चा बताया था। सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट देने के लिए अब अंकिता ने एकता कपूर के साथ मिलकर नया प्लान बनाया है।

सूत्रों की माने तो अंकिता चाहती है कि उनके और सुशांत के प्रसिद्ध सीरियल पवित्र रिश्ता(Pavitra Rishta) के सीक्वल को बनाया जाए। इसी उम्मीद के साथ अंकिता एकता कपूर के पास पहुंची। खबर आ रही है कि एकता ने भी अंकिता के इस आइडिया पर हामी भर दी है। एकता और अंकिता ने पवित्र रिश्ता के सीक्वल पर काम करने का फैसला सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है। सब जानते हैं पवित्र रिश्ता से ही सुशांत को घर-घर तक पहचान मिली थी और ये सीरियल उनके दिल के काफी करीब रहा था।

साल 2009 में शुरू हुए टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता ने न सिर्फ सुशांत की प्रोफेशनल जिंदगी को बदला था बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी इस सीरियल से काफी प्रभावित हुई थी। इसी सीरियल के दौरान सुशांत और अंकिता के बीच हुई दोस्ती प्यार में बदल गई थी।दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2011 में तो झलक दिखला जा के सेट पर सुशांत ने अंकिता को सबके सामने प्रपोज भी किया था। इनकी कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

बहरहाल अब खबरें हैं कि पवित्र रिश्ता के सीक्वल को लेकर एकता कपूर(Ekta Kapoor) काम शुरू करने जा रही हैं। हालांकि अभी तक इसका कोई ऐलान नहीं हुआ है। खबरें ये भी है की पूरी टीम, स्क्रिप्ट और किरदारों को फाइनल करने के बाद शो की शूटिंग शुरू की जाएगी। अगर ऐसा होता है तो यकीनन ये सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए किसी बहुत बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। वैसे आपको बता दें सुशांत के प्रसिद्ध सीरियल पवित्र रिश्ता को इन दिनों रीटेलीकास्ट किया जा रहा है और ये सीरियल ज़ी5 पर भी मौजूद है। 

आपको बता दें इससे पहले एकता कपूर ने सुशांत की याद में एक और बड़ा कदम उठाया है। एकता कपूर ने सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए पवित्र रिश्ता फंड की शुरुआत की है। एकता कपूर ने फैसला किया है कि इस शो से मिले फंड का इस्तेमाल लोगों में मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के काम में किया जाएगा, जिसके लिए उन्होंने तरुण कटियाल के साथ हाथ मिलाया है।

इसको लेकर एकता ने कहा- काम को लेकर तनाव, घर पर परेशानी, नौकरी का हाथ से निकलना जैसी कई चीजें हैं जो लोगों के मानसिक स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा रहे हैं। मेरा सौभाग्य है कि मैं पवित्र रिश्ता के फंड का हिस्सा हूं और आगे भी इस तरह के कदम का हिस्सा बनी रहूंगी।

Related Story