अनिल कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किये 37 साल, बहुत शानदार सफर रहा है!

By Neetu June 24, 2020, 6:50 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और फिटनेल से सबको  चौकाने वाले अनिल कपूर ने  (Anil Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल का लम्बा सफर पूरा कर लिया है। 

अनिल कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बहुत काबिल एक्टर रहे हैं। अनिल की हिट फिल्मों में मशाल ,परिंदा ,लम्हे ,बेटा , बीवी नंबर 1 , नायक , तेज़ ,नो एंट्री , शूटआउट एट वडाला, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा , दिल धड़कने दो , और हाल ही में रिलीज़ हुई मलंग शामिल है। अनिल की पहली फिल्म वो सात दिन  साल 1983 में 24 जून को रिलीज हुई थी। अनिल की पहली फिल्म के 37 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने इंस्टग्राम पर फिल्म से जुडी एक पिक्चर शेयर की है। साथ ही अनिल ने लिखा कि उन्हें हमेशा से टैलेंट के बारे में मालूम था। 

अनिल ने  पिक्चर के कैप्शन में लिखा कि , यूं तो मैं अपने काम में इतना उलझने के बाद हमेशा आगे ही देखने की कोशिश करता हूँ , लेकिन कुछ यादें ऐसी होती हैं , जिन्हे आप कभी नहीं भूल सकते , 37 साल वो सात दिन , 37 साल एक स्टार एक्टर के तौर पर।

आपको बता दें , कि पिछले महीने अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म मिस्टर इंडिया को भी 34 साल पूरे हुए थे इस मौके पर भी अनिल ने यादे ताज़ा की थी। 

अनिल कपूर ने कई फिल्मों में बहुत शानदार काम किया और उन्हें काफी सारे अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है। अनिल को फिल्म बेटा और तेज़्ज़ाब  के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला  था , विरासत के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक अवार्ड मिला था। 

अनिल कपूर के बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से लेकर अब तक अनिल ने अपनी मेहनत के दम पर बखूबी दर्शकों का दिल जीता और आज भी अपने काम की वजह से सभी से सुर्खियां बटोरते हैं। अनिल कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करे तो अनिल ने सुनीता के साथ शादी रचाई और अब अपने दो बच्चो बेटे हर्ष वर्धन कपूर और बेटी सोनम कपूर के साथ खुशी से वक़्त गुज़ार रहें हैं।

Related Story