अंगद बेदी अस्पताल में भर्ती, ऑपरेशन से पहले नेहा ने बनाया खास वीडियो

By Aditi Feb. 12, 2020, 3:14 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल एक्टर इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक अंगद को घुटने की सर्जरी के लिए अस्पताल ले जाया गया है। अंगद बेदी  (Angad Bedi) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो हॉस्पिटल स्ट्रेचर पर लेटे सर्जरी रूम की ओर जा रहे हैं। वहीं पत्नी नेहा धूपिया उनका वीडियो शूट करती दिख रही हैं।  

अंगद बेदी  (Angad Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया, 'ये मैं हूं अपने घुटने की सर्जरी कराने जाने के कुछ मिनट पहले। मुझे मेरी नसों ने बहुत ज्यादा काम करने पर जवाब दे दिया। मेरी पत्नी ने ये वीडियो कैप्चर किया है। जिसे ये ही नहीं पता है कि मेरा कौनसा घुटना घायल है। लेकिन फिर भी मैं उसे बहुत प्यार करता हूं। ज्यादा जानकारी के लिए मेरे साथ जुड़े रहिए। अगर मैं दर्द से नहीं मरा तो आपके साथ और वीडियोज शेयर करूंगा।' अंगद का ये वीडियो सर्जरी कराने जाने से 2 घंटे पहले का है। 

सर्जरी के लिए अंगद  (Angad) ने करीब 8 घंटे से कुछ नहीं खाया है। वीडियो में अंगद बेदी से बातचीत करते वक्त नेहा धूपिया इस बात का भी जिक्र कर रही हैं। अंगद बेदी जब साउथ बॉम्बे में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे तब वो घायल हुए थे। एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अंगद के राइट घुटने में चोट लग गई थी। हालांकि ये लगभग एक महीने पुरानी घटना है। बैक टू बैक शूटिंग में बिजी होने के कारण अब जाकर अंगद बेदी को सर्जरी कराने का वक्त मिला है। 

Related Story