20 साल की हुईं किंग खान की बेटी सुहाना, बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने दी बर्थडे की बधाई।

By Neetu May 22, 2020, 1:02 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) आज यानी 22 मई को अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि, सुहाना का ये बर्थडे क्वॉरेंटाइन बर्थडे(Quarantine B'day) होने वाला है लेकिन इसके बावजूद सुहाना अपने मुंबई वाले घर मन्नत से इसका पूरा लुत्फ उठा रही हैं। आपको बता दें कि सुहाना को सनसेट का टाइम काफी ज्यादा पसंद है और वो अक्सर ही इस मोमेंट को पूरे दिल से एंजॉय करती हैं, जिसका सुबूत सुहाना के इंस्टाग्राम पोस्ट में भी देखने को मिलता रहता है।

अपने 20वें बर्थडे से एक शाम पहले भी सुहाना खान ने मन्नत(Mannat) से सनसेट के व्यू(View) की एक खूबसूरत पिक्चर शेयर की। पिक में सुहाना की डायरी के साथ उनका ईयरफोन भी नज़र आ रहा है। वहीं इसके दूसरे छोर का नजारा भी काफी सुहाना लग रहा है। आप देख सकते हैं कि समुद्र पर सूर्य की काफी सुन्दर परछाई पड़ रही है और ये पिक्चर एक बेहतरीन शांति का एहसास करा रही हैं साथ ही इस पिक्चर को शेयर कर सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, "सिनेमन गर्ल लाना लाना लाना !!!"

वहीं सुहाना के बर्थडे की बात करे तो इस स्टार चाइल्ड(Star Child) को फैन सुबह से ही विशेज दे रहे हैं, सुहाना की बीएफएफ(BFF) और ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Pandey) ने भी सुहाना के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट कर उन्हें विश किया है । 

अनन्या ने अलीबाग की एक पिक्चर शेयर की है जिसमें सुहाना ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नज़र आ रही हैं साथ ही अनन्या ने ग्रीन कलर की प्रिंटेड शर्ट ड्रेस पहन रखी है। पिक को शेयर कर अनन्या ने कैप्शन के जरिए अपने इमोशंस को जाहिर करते हुए लिखा है, - "दो चीजें जिन्हें मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं, पहला ग्रेट आउटडोर और दूसरी सुहाना... हैप्पी बर्थडे सुई... तुम हमेशा मेरी लिटिल बेबी रहोगी।" इसके अलावा एसआरके(SRK) की करीबी दोस्त और मैनेजर पूजा ददलानी ने भी सुहाना को बर्थडे की बधाईयां दी हैं। 

आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनके फैन फॉलोइंग की संख्या लाखों में है। सुहाना मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। वो जब भी सोशल मीडिया पर कोई पिक्चर शेयर करती हैं, तो वो पिक्चर तेजी से वायरल हो जाती है।

एक स्टार चाइल्ड होने के नाते सुहाना अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। इसी का नतीजा था कि जब सुहाना खान ने वोग के मैगज़ीन कवर पर अपना डेब्यू किया तो उसके बाद उन्हें हर जगह से खरी खोटी सुनने को मिली। सबने सवाल किया कि शाहरूख खान की बेटी होने के अलावा उन्होंने ऐसा क्या किया है कि वो वोग के कवर पर होना डिज़र्व करती हैं।

लेकिन सुहाना ने अपने कैरियर के रास्ते में आ रही इन मुसीबतों को नज़रअंदाज किया और आगे बढ़ती चली गईं। कुछ समय पहले सुहाना खान की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' टाइटल के इस शॉर्ट फिल्म में उनके एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। सुहाना एक ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं जिसका खुलासा खुद शाहरुख खान अपने कई इंटरव्यू में कर चुके हैं। अब इन्तजार है तो सुहाना को बड़े पर्दे पर देखने का।

Related Story