अमृता अरोड़ा और उनके ससुर हुए कोरोना के शिकार !

By Aditi June 11, 2020, 11:25 p.m. 1k

कोरोना वायरस इन दिनों देश भर में आग की तरह फैल रहा है। सबसे ज्यादा महाराष्ट्रा में कोरोना के केस बढ़ रहे है। बॉलीवुड के कई स्टार्स इसकी चपेट में आए हैं। वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और सोफी चौधरी भी कोरोना हुआ है लेकिन अब सोफी ने खुद इसका खुलासा किया है कि वो कोरोना नेगेटिव है। इतना ही नहीं अमृता अरोड़ा के ससुर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

अमृता अरोड़ा होम क्वारंटाइन हैं, उनके घर में काम करने वाले स्टाफ्स को भी इन्फेक्टेड माना जा रहा है और कथित तौर पर वह सभी फिलहाल क्वारंटाइन सेंटर में हैं। सोफी चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर ए वीडियो शेयर किया है जिमसे उन्होंने खुलासा किया है कि सबसे पहले कोरोना उनकी बिल्डिंग की एक फैमिली को हुआ उनके बाद एक के बाद एक परिवार वाले इसकी शिकार हुए। आगे उन्होंने ये भी बताया की ये वायरस उनके घर भी पहुंच गया और उनके घर पर काम करने वाले हाउसमेड को भी Covid-19 पॉजिटिव पाई गई। उसे अब इलाज के लिए भेज दिया गया है। 

आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर खबर आई थी कि बांद्रा में स्थित उनकी बिल्डिंग में एक परिवार कोविड-19 पॉजिटिव मिला, जिसके कारण एक्ट्रेस की पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई।  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बिल्डिंग को बीते 8 जून को पूरी तरह से सील कर दिया गया, क्योंकि वहां रहने वाला एक परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 

इसके साथ ही पूरी बिल्डिंग को सेनिटाइज भी किया गया था। बता दें कि इससे पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके लिए कलाकारों ने खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया था। 

Related Story