अमिताभ ने परिवार संग फोटो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया, लिखा- हम आपका प्यार देखते हैं

By Aditi July 19, 2020, 7:41 a.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे हैं। बिग बी मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। आए दिन बिग बि की सेहत में सुधार हो रहा है। इसी के चलते एक्टर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और अपने फैंस को शुक्रिया कह रहे  है। 

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन फैन्स से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, "हम आपका प्यार देखते हैं। हम आपकी प्रार्थनाएं देखते हैं। हम अपने हाथ जोड़ते हैं आपके प्रति आभार और धन्यवाद व्यक्त करते हुए। 

आपको बता दें कि अमिताभ समेत उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन आराध्या बच्चन भी नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। सभी में कोरोना के लक्षण हैं और सबका इलाज एक ही अस्पताल में चल रहा है। ऐसे में पूरा देश बच्चन परिवार की सेहत के लिए भगवान से दुआ कर रहा है। इतना ही नहीं कई परिवार वालों ने तो बिग बि की सलामती के लिए हवन और आरती भी करवाई जिसकी तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।  

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। इसके बाद अभिषेक ने भी ट्विटर पर बताया कि उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिर ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई, जबकि जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों को कोरोना नहीं हुआ है। इस समय अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में हैं, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या जलसा में ही होम क्वारंटीन हैं।

 जया दूसरे बंगले प्रतीक्षा में अपने स्टाफ के साथ रह रही हैं।  अमिताभ बच्चन के परिवार के अलावा उनके 26 स्टाफ सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया। बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोग आए थे। रविवार को 28 लोगों को होम क्वारंटीन किया गया। बाकी 26 लोग हाई रिस्क पर थे। इन सभी 26 लोगों का कोरोना टेस्ट किया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Related Story