'ब्रीद 2 इंटू द शैडोज' का ट्रेलर AMITABH BACHCHAN को खूब पसंद आया, बेटे के बारे में लिखा ये...

By Neetu July 2, 2020, 6:18 p.m. 1k

स्वीटी गौर- लॉकडाउन के चलते OTT प्लैटफॉर्म को काफी पसंद किया गया है, ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने डिजिटल की दुनिया में कदम रखा है| बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ऑनलाइन डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘ब्रीद 2 इंटू द शैडोज़’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। यह वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के आगे की कड़ी है। शो 10 जुलाई को रिलीज होगा। इसमें अभिषेक बच्चन एक पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

बता दें - सीरीज़ की कहानी बेटी के खो जाने के बाद पिता उसे कैसे ढूंढते हैं, इसके बारे में है। ऑडियंस ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है। लगता है अमिताभ बच्चन को भी यह पसंद आया है। 

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अभिषेक की नई सीरीज ब्रीद 2 इंटू द शैडोज़ का ट्रेलर देखा है । उस ट्रेलर को देख अमिताभ काफी खुश हुए हैं । जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया, ट्विटर पर ब्रीद में अभिषेक के किरदार को शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं- सुपर्ब । अब कहने को सिर्फ ये एक शब्द है,लेकिन इस एक शब्द में अमिताभ बच्चन की एक्साइटमेंट को साफ देखा जा सकता है ।

यह क्राइम थ्रिलर अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट के ज़रिए बनाई और डॉयरेक्ट की गई है। यह शो 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से लॉन्च किया जाएगा। मयंक शर्मा इसके डॉयरेक्टर हैं। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी शानदार तरीके से लिखा है। 

इसके अलावा अजय देवगन ने भी ‘ब्रीद 2’ का ट्रेलर देखकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अभिषेक तुम्हे सिनेमा में 20 पूरे होने पर बधाई। तुम्हारे लिए यह जर्नी काफी दिलचस्प रही। मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी तुम ऐसे ही सक्सेसफुल हो। वेब-डेब्यू के लिए बहुत-बहुत बधाई। सीरीज का ट्रेलर काफी शानदार लग रहा है।

Related Story