बिग बी ने कोरोना निगेटिव होने की खबरों का किया खंडन, कहा - गलत, गैर जिम्मेदाराना और फेक न्यूज

By Neetu July 23, 2020, 8:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) देश और दुनिया भर में फैली महामारी कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में पिछले 12 दिन से भर्ती हैं। बिग बी के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी अस्पताल में हैं। इसी बीच गुरुवार को अमिताभ बच्चन के ठीक होने की खबरें आने लगी। खबर आई कि नानावटी अस्पताल में अमिताभ बच्चन का कोविड-19(Covid 19) का दूसरा टेस्ट नेगेटिव आया है और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी। देखते ही देखते खबर सोशल मीडिया पर फैलने लगी लेकिन कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरों का खुद अमिताभ बच्चन ने खंडन किया। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा - ये खबरें पूरी तरह गलत, गैर जिम्मेदाराना और झूठ हैं 

अमिताभ बच्चन ने अपने एक ट्वीट से उनके कोरोना निगेटिव होने की खबरों पर रोक लगा दी है। खबरें तो ये भी आ रही थीं अभिषेक बच्चन पूरी तरह से कोरोना फ्री हो गए हैं और आज शाम तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी लेकिन लगता है ये खबर भी फिलहाल अफवाह ही है। 

अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने चाहने वालों से लगातार जुड़े हुए हैं। हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद बिग बी ने कहा था कि वो अपने सेहत से जुड़ी जानकारी खुद अपने फैंस को देते रहेंगे। 12 दिन में पहली बार है जब अमिताभ बच्चन ने अपनी हेल्थ पर अपने चाहने वालों को अपडेट दी है।

अमिताभ बच्चन के लेटेस्ट ट्वीट से ये तो साफ है कि सोशल मीडिया पर फैली सारी खबरें झूठी है लेकिन कुछ दिनों पहले डॉक्टरों की तरफ से ये बयान आया था कि अमिताभ बच्चन की सेहत में सुधार है। उनके कफ में 90 फ़ीसदी में कमी आई है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी सामान्य है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या(Aishwarya) भी पहले से बेहतर है।

आपको याद दिला दें 11 जुलाई को बच्चन परिवार में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अमिताभ के 54 स्टाफ मेंबर का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था जिनमें से सबकी रिपोर्ट नेगिटिव आई थी। 

Related Story