अमिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार, ईश्वर की आराधना कर रहे हैं बिग बी और जूनियर बच्चन...

By Neetu July 16, 2020, 6:10 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देश और दुनिया भर में फैले डेडली वायरस कोरोना(Covid 19)की मार सदी के महानायक के घर तक भी पहुंच चुकी है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। दोनों की सेहत में सुधार हो रहा है।

बिग बी और जूनियर बच्चन दोनों ही अस्पताल में आइसोलेशन में है और अपना ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) एक के बाद एक ट्वीट कर भगवान की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं। भगवान की शक्ति का एहसास कराते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन भी कुछ इसी तरह की पोस्ट करते हुए नजर आए।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में भगवान की तस्वीर को पोस्ट किया और लिखा ईश्वर के चरणों में समर्पित।

बिग बी ने ट्विटर पर लिखा स्वर्ण आभूषण, सेवा भाव समर्पण, ईश्वर रूपी देवता है, पीड़ितों के संभल यह स्वयं को मिटा दिया, गले हमें लगा लिया,पूजा दर्शन के स्थानीय परचम, इंसानियत के अब।

इससे पहले बिग बी ने एक और ट्वीट किया था और उसमें लिखा था-  प्रार्थनाओं,सदभावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है। बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है, व्यक्तिगत आभार व्यक्त न कर पाऊंगा, बस शीश झुकाकर नतमस्तक हूं मैं। ये ट्वीट अमिताभ बच्चन ने उनके लिए दुआ करने वाले प्रशंसकों के लिए किया था।

सदी के महानायक ने एक ट्वीट में बताया था कि किन 6 प्रकार के मनुष्य से दूर रहना चाहिए। बिग बी ने ट्विटर पर लिखा था - सभी से ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराए आसरे जीने वाले, यह छह प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथासंभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।

एक तरफ अमिताभ बच्चन तो दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन भी हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाकर ट्वीट करते हुए नजर आए।

अमिताभ और अभिषेक दोनों के इन पोस्ट पर दर्शक बखूबी प्यार लूटा रहे हैं और दोनों के सकुशल जल्द से जल्द घर वापसी की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें दोनों की हालत में अब सुधार है डॉक्टरों का कहना है कि फास्ट ट्रीटमेंट देने की जरूरत नहीं है क्योंकि दोनों की ही सेहत में सुधार है।

आपको बता दें बीते शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। देखते ही देखते अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से हलचल मच गई थी। इन दोनों के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai) और आराध्या बच्चन(Aradhya Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। ऐश्वर्या और आराध्या भी आइसोलेशन में हैं।वीडियो कॉल के जरिए डॉक्टर्स आराध्या और ऐश्वर्या के संपर्क में हैं। 

 

Related Story