एक्टर अमित साध ने किया खुलासा, कहा - एक वक्त था जब मैं भी सुसाइड कर लेना चाहता था !

By Neetu July 17, 2020, 5:45 p.m. 1k

स्वीटी गौर - पिछले लंबे वक्त से सुशांत की सुसाइड का मामला लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। लोग नेपोटिज़म और डिप्रेशन (Depression) के बारे में खुलकर बातें कर रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड (Bollywood) और टेलीविजन (Television) के कई लोगों ने अपनी तकलीफ को शेयर करने की कोशिश की और साथ ही ये बताया कि वह किस बात से तनाव में रहें सुशांत की तरह ही टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें भी आत्महत्या के ख्याल आया करते थे, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया।

ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर जिस एक मुकाम हासिल करने वाले अमित साध की फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। अमेजन प्राइम पर ब्रीद 2, जी5 पर रिलीज होने वाली तिग्मांशु धूलिया की फिल्म यारा, सोनी लिव पर उरी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित अपकमिंग वेब सीरीज अवरोध, ये वेब सीरीज और फिल्में अगर किसी स्टार्स की वजह से खास दिख रही हैं तो वो हैं अमित साद। 37 साल के अमित साद अपनी सीरियस एक्टिंग, खतरनाक लुक और जानदार आवाज की बदौलत इन दिनों वेब सीरीज के लिए हिट मशीन बन गए हैं।

एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि कैसे उन्हें सुसाइड जैसे विचार आया करते थे और फिर कैसे वह इस अंधेरे से निकल गए। अपने दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि इसको करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। ये आपकी ताकत का ही एक नमूना है जब आप ये स्वीकारते हैं कि आप गलत थे या आप कमजोर हैं या फिर आप फेल हुए हैं। बात बस इतनी है कि आप खुशकिस्मत हैं कि आपके आस-पास ऐसे लोग और माहौल है कि जब आप उन्हें बताते हैं कि आप फेल हो रहे हैं तो वो आपका साथ देते हैं।

अपने इंटरव्यू में अमितने आगे बताया कि - हमें अपने आस-पास ऐसा माहौल बनाने की जरूरत है, जिसमें कोई भी अपनी फिलिंग्स को खुलकर आपके सामने रख सके। एक्टर ने कहा कि समाज में इस समय इसी बदलाव की जरूरत है। समाज ही नहीं हमें खुद को भी बदलना होगा ताकि इस तरह की स्थिति से आसानी से निकला जा सके।

अमित साध ने आगे कहा कि हमें किसी को जज करने की जगह उनकी मदद करनी चाहिए और उन्हें जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करना चाहिए। एक कलाकार के तौर पर होने वाले दबाव के बारे में उन्होंने कहा यदि कोई मेरे अभिनय की आलोचना करे और मेरी फिल्म देखने के बाद कहे 'अमित तुमने टिकट के मेरे 300 रुपये बर्बाद कर दिए' तो मुझे दुख होगा। क्योंकि वो मेरे लिए मायने रखता है। लेकिन अगर कोई कहेगा कि 'मुझे तुम्हारी टी-शर्ट पसंद नहीं है' तो मैं कहूंगा कि 'कुछ और देखो।' यह मेरे लिए मायने नहीं रखता।

Related Story