कोरोना वायरस की वजह से सड़क 2 की ऊटी में शूटिंग हुई बंद !

By Neetu March 18, 2020, 9:24 p.m. 1k

चीन से निकलकर दुनिया भर में फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस ( Corona Virus ) ने फिल्म इंडस्ट्री ( Bollywood) को ठप्प कर दिया है। कोरोना वायरस ने इस समय दुनिया के कई देशों में अपने पैर पसार लिए हैं। कोरोना वायरस से फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी असर पड़ रहा है। कई बड़ी फिल्मों के पोस्टपोन होने के बाद अब फिल्मों की शूटिंग बंद हो रही है। कोरोना वायरस के चलते सभी कई स्टूडियोज पर ताला लग गया है। 

कोरोना वायरस ( Corona Virus ) का शिकार आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) की फिल्म सड़क 2 ( Sadak 2 ) भी हो गई है।महेश भट्ट  की आने वाली फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल कैंसिल कर दिया गया है महेश भट्ट की फिल्म फिल्म सड़क 2 की ऊटी में शूटिंग चल रही थी जिसे अब बंद कर दिया गया है। महाराष्ट्र सरकार ने 19 मार्च से 31 मार्च तक सभी फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा रखी है। ऐसे में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी, अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वी राज समेत धर्मा प्रोडक्शन की तमाम फिल्मों पर रोक लगा दी गई है।  

इससे पहले सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का एक शेड्यूल भी कैंसिल कर दिया गया । फिल्म को थाईलैंड में शूट होना था।कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए विदेश में फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। 

एक्टर अजय देवगन को कोरोना वायरस के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ा है।  एक  खबर के मुताबिक अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया का जरूरी सीक्वेंस शूट नहीं कर पाए है। उन्हे फिल्म सिटी में एक बड़े एक्शन सीन को शूट करना था लेकिन कोरोना के कहर के चलते ऐसा हो ही नहीं पाया। कोरोना ने बॉलीवुड पर ताला लगा दिया है। सिनेमाघरों में जो फिल्में लगी है उनको जबरदस्त घाटा हो रहा है। सूर्यवंशी, संदीप और पिंकी फरार और हाथी मेरे साथी जैसी फिल्मों की रिलीज रुक गई है।    

Related Story