सुशांत के निधन पर फैंस का गुस्सा आलिया पर फूटा, इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों ने किया अनफॉलो

By Neetu June 18, 2020, 5:05 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  के डिप्रेशन के कारण आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाने से उनके फैंस(Fans)  हताश हो गए हैं,  इस समय नेपोटिस्म को बॉयकॉट करने की हर तरफ से मांगे उठ रही हैं। आलिया भट्ट, करन जोहर, सलमान खान , सोनम कपूर जैसे सितारों को नेपोटिस्म के मार झेलनी पड़ रही है। सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक चले जाने से सभी गम में है। नेपोटिस्म के खिलाफ बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranauat)  ने भी अपनी आवाज उठायी थी और सुशांत की आत्महत्या को प्लांड मर्डर भी घोषित किया था , कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल भी खड़े किये थे कि बॉलीवुड में टैलेंटेड कलाकारों को उनका हक़ क्यों नहीं मिलता , कंगना की इस बेबाक राय से फैंस काफी खुश भी नजर आये  थे।  

इसके साथ ही सुशांत के फैंस बॉलीवुड से ख़फ़ा भी हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने सुशांत के पैतृक गांव पटना में  कैंडल मार्च भी निकाला था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। सुशांत के फैंस द्वारा बॉलीवुड में आलिया भट्ट , सलमान खान , करन जोहर और कई सितारों को बॉयकॉट करने की मुहीम चलाई जा रही है।  

 अब सुशांत के फैंस के गुस्से का शिकार बॉलीवुड की अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बनती नजर आ रही हैं,  ख़बर हैं कि आलिया भट्ट को अपनी सोशल मीडिया की पॉपुलैरिटी में भी भारी गिरावट झेलनी पड़ रही है ।आलिया कें इंस्टाग्राम  प्लेटफार्म पर उन्हें अपने लगभग 444 हज़ार  से हाथ धोना पड़ा है। इससे साफ नजर आता है कि सुशांत के चले  जाने से हर कोई इस समय काफी रोष में है और अपना रोष इन सितारो पर निकालते दिख रहे हैं।

दूसरी और करन जोहर को भी अपने इंस्टग्राम के 188 हज़ार फोल्लोवेर्स ने अनफॉलो कर दिया है , आलिया और करन के बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के तकरीबन 50  हज़ार  फोल्लोवेर्स ने उन्हें अनफॉलो किया , इसके साथ ही बॉलीवुड की फैशन  आइकॉन सोनम कपूर को भी फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा और अपने इंस्टग्राम से 84 हज़ार फोल्लोवेर्स की कमी देखनी पड़ी।  

लेकिन इसी दौरान कंगना रनौत  के इंस्टाग्राम फौलोवर्स में बढ़ोतरी हुई है , हालांकि कंगना खुद इंस्टग्राम हैंडल नहीं चलाती लेकिन उनकी टीम उनके इस अकाउंट को हैंडल करती है।

 सुशांत की आत्महत्या पर उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी। उन्होंने कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ये प्लांड मर्डर है। कंगना का वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो के वायरल होने पर बॉलीवुड की पंगा क्वीन को लगभग 1. 47 लाख लोगों ने इंस्टग्राम पर फॉलो किया और उनकी  फौलोवर्स की संख्या में इजाफा किया।  

कंगना के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड  रह चुकी कृति सेनन  और श्रद्धा कपूर के भी इंस्टग्राम फौलोवर्स में इजाफा हुआ है। कृति को लगभग 291 हज़ार नए फौलोवर्स मिले हैं , वहीं श्रद्धा को भी 270 हज़ार नए फोल्लोवेर्स मिल गए हैं।  श्रद्धा और कृति दोनों ही सुशांत के अंतिम संस्कार पर पहुंची थी। फैंस को उनका सुशांत के लिए यह प्यार काफी पसंद आया और लोगों ने उन्हें फौलो किया।   दूसरी तरफ सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी 212 हज़ार नए फोल्लोवेर्स मिले हैं । सुशांत को आखिर बार देखने लूपर अस्पताल में रिया दुःख भरी हालत में पहुंची थी।  

इस सबके  साथ ही सुशांत के फैंस द्वारा चलायी मुहिम #Justiceforsushantsinghrajput भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था। लोग सोशल मीडिया और गूगल पर लगातार सुशांत को सर्च कर रहे हैं। 14 जून के बाद से अब तक सुशांत की ऑनलाइन(Online) सर्च में 1416 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है। 1 दिन में #Sushantsinghrajput पर 40,000 ट्वीट्स, #gonetoosoon पर 2500 से ज्यादा ट्वीट्स और #RIPsushant पर 24,000 ट्वीट्स किए गए हैं। ये तो सिर्फ पहले दिन का आंकड़ा है। जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं ये आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। 

Related Story