लॉकडाउन खत्म होते ही कटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म शुरू करेंगे अली अब्बास ज़फर।

By Neetu May 29, 2020, 7:56 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सुल्तान, भारत और टाइगर ज़िंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar)  पिछले कुछ वक्त से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सुपरहीरो (Superhero) बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अली पहले ही यह साफ कर चुके हैं, कि उनकी अगली फिल्म सुपरहीरो फिल्म होगी, जिसमें लीड रोल कटरीना कैफ प्ले करने वाली हैं। 

और अब खबर आई है, कि अली ने अपनी फिल्म की कहानी पर काम खत्म कर लिया है। खास बात यह है कि अली अब्बास ज़फर ने लॉकडाउन में अपने देहरादून वाले नये घर में रहते हुए फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक की है।अली ने बताया कि यहां देहरादून में शांति से फिल्म लिखने के लिए उन्होने खुद को मुंबई से काट लिया था। वह लॉकडाउन से पहले अपने पेरेंट्स के साथ देहरादून में रहने के लिए चले गए थे। देहरादून में रहते हुए उनके पास लिखने के लिए काफी समय थे। उन्होने यह भी खुलासा किया है कि वह कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, और उन्होने कटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म की कहानी भी लॉक कर ली है।

अपने एक इंटरव्यू में अली ने कहा कि-  ‘मेरी अगली फिल्म कटरीना के साफ सुपरहीरो फिल्म है। हाल ही में, मैने फिल्म की स्क्रिप्ट खत्म की है,और लॉकडाउन खत्म होते ही यह फिल्म फ्लोर पर चवी जाएगी। इसके साथ ही मैने अपनी अगली फिल्म का पहला ड्राफ्ट भी खत्म कर लिया है और उम्मीद है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी जल्द ही तैयार हो जाएगी।‘इसके साथ ही उन्होने यह भी बताया कि काम दोबारा शुरु होते ही वो अपनी सुपरहीरो फिल्म के लिए सबसे पहले ‘रेकी’ पर जाएंगे। 

अली ने आगे कहा कि ‘फिल्म में बहुत सारा एक्शन है, जिसकी वजह से बहुत सी तैयारियों की जरुरत है। मैं वीडियो कॉल के ज़रिए एक अंतराष्ट्रीय टीम के साथ लगातार जुड़ा हुआ हूं। इसके साथ ही मैं अपने एक्टर्स के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ रहा हूं और प्रोडक्शन डिज़ाइन के साथ भी बातचीत कर रहा हूं। यहां एक साथ बहुत कुछ हो रहा है।‘

आपको बता दें कि अली अब्बास ज़फर की अनटाइटल्ड सुपरहीरो फिल्म को नेटफ्लिक्स प्रोड्यूस करेगा। पहले इस फिल्म को मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) प्रोड्यूस कर रहे थे। लेकिनकोरोनावायरस(Coroavirus) की वजह से लगे लॉकडाउन(Lockdown) ने सारे समीकरण बदल कर रख दिए।रिपोर्ट्स के मुताबिक अली शुरुआत से ही अपनी फिल्म को फ्रेंचाइज़ी के तौर पर बनाना चाह रहे थें, लेकिन अब चूंकि नेटफ्लिक्स इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहा है, तो मुमकिन है कि ये फिल्म दो भागों में बनेगी।

खबरें हैं कि 'कटरीना कैफ की इस सुपरहीरो फिल्म में इंटरनेशन लेवल के विजुएल इफेक्ट्स देखने को मिलेंगे। क्योंकि फिल्म के साथ इंटरनेशनल OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का नाम जुड़ गया है, इसलिए इस फिल्म को इंटरनेशनल ऑडिएंस को ध्यान में रखकर ही बनाया जाएगा। ताकि वो ग्लोबल ऑडिएंस को आसानी से अपील कर पाए।'

Related Story