कटरीना कैफ को सुपर हीरो बनाएंगे अली अब्बास जफर, फिल्म का बजट होगा 200 करोड़

By Neetu July 17, 2020, 1:59 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने बीते दिन अपना 37 वां जन्मदिन मनाया है। बॉलीवुड से कटरीना कैफ को ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। कटरीना के जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब कटरीना की अपकमिंग फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई है। दरअसल हाल ही में अली अब्बास जफर(Ali Abbas Zafar) ने कैटरीना कैफ स्टारर सुपर हीरो सीरीज बनाने का ऐलान किया था। अब इन्हीं सुपर हीरो सीरीज से जुड़ी खबरें ई24 आपके लिए लेकर आया है।

अली अब्बास जफर दो सीरीज की सुपर हीरो फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसकी स्क्रिप्ट उन्होंने पूरी कर ली है और लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम फाइनल किया है। खबरें है इस फिल्म की सीरीज को बनाने के लिए लगभग अली अब्बास जफर 200 करोड़ का बजट बना चुके हैं जिनमें से पहली सीरीज में लगभग 80 से 85 करोड़ का खर्चा आएगा और बाकी दूसरी सीरीज में काम आएंगे। ये दोनों सीरीज किसी थिएटर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज की जाएगी।

इन फिल्मों के पहले सीजन की शुरूआत सुपर हीरो बनी कैटरीना कैफ से होगी। फिल्म में कटरीना जबरदस्त स्टंट करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में वो सब कुछ होगा जो आज से पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म में आपको देखने को नहीं मिला होगा। इसी फिल्म से कहानी बढ़ते हुए इसके दूसरे सीजन तक जाएगी। आपको बता दें अली अब्बास जफर इस फिल्म पर काफी वक्त से काम कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट पूरी की और उनके हिसाब से इस फिल्म को कैटरीना से बेहतर और कोई नहीं कर सकता था।

बता दे अली अब्बास जफर कैटरीना कैफ के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। इसके अलावा अली अब्बास जफर गुंडे, सुल्तान(Sultan) जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। पूरे लॉकडाउन अली अब्बास जफर अपने घर देहरादून में ही थे और वहीं पर उन्होंने इस फिल्म की पटकथा को पूरा किया।

खबरें ये भी है कि दूसरी सीरीज मिस्टर इंडिया की तरह होगी हालांकि ये मिस्टर इंडिया का रीमेक या उसकी आगे की कहानी नहीं होगी, बल्कि यिह कहानी कटरीना स्टारर पहली फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाएगी। हाल ही में अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में कहा था - जी हां ! मैं सुपर हीरो यूनिवर्स बनाना चाहता हूं जिसकी शुरुआत कैटरीना कैफ की फिल्म से ही होगी। उसके बाद हम मिस्टर इंडिया(Mr. India) के साथ आगे बढ़ेंगे। मैंने अपने दिमाग में दो किरदार और सोचे हैं जिसमें एक भारतीय दंत कथाओं से आएगा, वहीं चौथा किरदार भारतीय सेना से होगा।

Related Story