अक्षय कुमार की इस साल 2 फिल्में रिलीज होंगी, 3 फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे

By Neetu July 20, 2020, 6:26 p.m. 1k

स्वीटी गौर - लॉकडाउन खत्म हो चुका है। पोस्ट प्रोडक्शन, टीवी शोज की शूटिंग के बाद अब फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो रही है। अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग शुरू होने की जानकारी भी शेयर कर चुके है। कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च से बंद चल रही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की यह फिल्म देश के बाहर शूट होने वाली पहली फिल्म है। बेलबॉटम अगस्त 2020 से यूके में शूट होने जा रही है। 

बेलबॉटम स्पाय थ्रिलर है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। बेलबॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वानी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। प्रोडक्शन वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और जैकी भगनानी कर रहे हैं। स्कटलैंड के साथ-साथ फिल्म की कुछ शूटिंग इंडिया में भी की जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट 2 अप्रैल 2021 तय की गई है।

 

आपको बता दें - ये सारी प्लानिंग फिल्मस की शूटिंग शेड्यूल के cर्डिंग की गई हैं। खबरों की मुताबिक अक्की इस फिल्म की शूटिंग सितबंर तक पूरी भी कर लेंगे। जिसके बाद अक्षय यशराज की फिल्म पृथ्वीराज पर काम स्टार्ट करेंगे । इस फिल्म का 40 % शूट अभी भी पेंडिंग पड़ा हुआ है। जिसे एक बड़े प्रोड्क्शन स्केल की ज़रूरत पड़ेंगी। हालांकि फिल्ममेकर्स को कोई जल्दबाज़ी नहीं है। अक्षय इस फिल्म को अक्टूबर के एंड तक स्टार्ट करने की प्लानिंग कर रहे है।

इसके अलावा भी खिलाड़ी कुमार के बाकि प्रोजेक्टस की लाइन लगी हैं। जिसमें से एक प्रोजेक्ट के लिए अक्की को 2 हफ्तों के लिए विदेश जाना होगा। ये फिल्म कोई औऱ नहीं बल्कि डॉयरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म अतरंगी  रे है। 

वहीं दिसंबर और जमवरी तक मिस्टर खिलाड़ी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बच्चन पांडे की भी शूटिंग शूरू करेंगे । इस फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज़ होना था, लेकिन अब हालातों को देखते हुए लगता है कि फिल्म की रिलीज़ डेट को चैंज किया जा सकता है। क्योंकि इस फिल्म के लिए लेविश सॉग औऱ ज़बरदस्त एक्शन सीन्स शूट किए जाना हैं।

जिसका साफ मतलब है अक्षय को इस साल अपनी तीन फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट करनी है। खबरे हैं कि सारे काम पूरे होने के बाद अक्की ब्रेक लेना का भी प्लान बना रहे है । वहीं अक्की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज़नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज़ होगी और उम्मीद की जा रही है कि सूर्यवंशी को थिएटर्स में ही रिलीज़ किया जाएगा।

Related Story