अक्षय की ये हीरोइन हो सकती हैं SALMAN KHAN के शो बिग बॉस 14 का हिस्सा !

By Neetu June 27, 2020, 11:11 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - अगर आप बिग बॉस 14(Bigg Boss 14)का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आप ही के लिए है। सीजन 13 को मिली सफलता के बाद से ही बिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर ऑडियंस में काफी एक्साइटमेंट है। बिग बॉस 14 को लेकर कई सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। भाभी जी घर पर है कि नई अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे(Shubhangi Atre) को शो के लिए अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने शो करने से मना कर दिया। ऐसे ही कई सितारों से टीम बात कर रही है, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की हीरोइन रही शांति प्रिया को भी शो में आने के लिए अप्रोच किया गया है।

अक्षय के साथ उनकी पहली फिल्म सौगंध(Saugandh) में नजर आई एक्ट्रेस शांतिप्रिया तो आपको याद ही होंगी। लंबे वक्त के बाद शांति फिर से कमबैक करने का मन बना रही है और इसीलिए उनके पास बिग बॉस से अच्छा जरिया और क्या होगा।  खबर तो ये भी है कि शांतिप्रिया भी सलमान के इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। हालांकि किसी भी तरफ से अभी शांतिप्रिय के शो में होने की खबर को कन्फर्म नहीं किया गया है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो फैंस को शांति प्रिया को इस अंदाज में देखना किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

आपको बता दें शांति प्रिया ने सिद्धार्थ रे से शादी कर ली थी और इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। साल 2004 में सिद्धार्थ का निधन हो गया था  सिद्धार्थ(Sidharth) के जाने के बाद शांतिप्रिया ने भी दूसरी शादी नहीं की और वो तभी से सिंगल रह रही हैं।

वैसे शांतिप्रिया के अलावा बिग बॉस 14 के लिए टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना(Chahat Khanna) को अप्रोच किया गया था लेकिन चाहत ने भी शो में आने से मना कर दिया था। चाहत ने कहा था कि वह ऐसे शो के लिए नहीं बनी है। इन सबके अलावा जैस्मिन भसीन, एली गोनी, शगुन पांडे समेत कई सितारों को शो को ऑफर दिया गया है।

इस बार शो के मेकर्स के कंधों पर ज्यादा टीआरपी लाने की भी जिम्मेदारी है। बिग बॉस 13 को जबरदस्त टीआरपी मिली थी। 13वां सीजन सभी सीजन में सबसे ज्यादा पॉपुलर(Popular)हुआ था। यही वजह है कि मेकर्स चाहते हैं कि 14वां सीजन और भी ज्यादा अच्छा जाए। हालांकि सलमान से जुड़े विवाद भी शो की टीआरपी पर असर डाल सकते हैं। बता दें इस बार बिग बॉस 14(Bigg Boss 14)शुरू होने में 15 से 20 दिन की देरी हो सकती है। अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है।

Related Story