ऑनलाइन रिलीज होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, 125 करोड़ में हॉटस्टार ने खरीदे राइट्स !

By Neetu May 28, 2020, 5:59 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- अगर आप भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी स्टारर लक्ष्मी बॉम्ब देखने का इंतजार कर रहे हैं तो तैयार हो जाइए क्योंकि आपका इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। लंबे सोच-विचार के बाद सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का मन बना लिया है। 

दरअसल पिछले कई दिनों से मायानगरी के गलियारों में खबरों का बाजार गर्म था कि खिलाड़ी कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को ऑनलाइन रिलीज नहीं किया जाएगा और थियेटर खुलने का इंतजार किया जाएगा। फिल्म से जुड़ी सोर्स ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है कि लक्ष्मी बॉम्ब को थियेटर्स के बजाय ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा।

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxxmi Bomb) हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म के प्रड्यूसर ने हॉटस्टार के साथ ही 125 करोड़ में डील फाइनल की है। जाहिर है खिलाड़ी कुमार की फिल्म का इंतजार ऑडियंस बेसब्री से कर रही है। ऐसे में अगर फिल्म थियेटर में रिलीज होती तो शायद 100 करोड़ का बिजनेस आसानी से कर जाती। अक्षय का स्टारडम और फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को मिल रही पापुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने सीधा 100 करोड़ से ऊपर की डिमांड कर डाली। हॉटस्टार ने इस डील को 125 करोड़ रुपए में फाइनल कर फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं ।

हालांकि फिल्म कब से ऑनलाइन ऑडियंस के लिए मौजूद होगी इसका ऐलान अभी नहीं हुआ है। आपको बता दें फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर (Transgender) के रोल में नजर आएंगे ।जब से फिल्म से उनका लुक सामने आया है तभी से फैंस उनको इस अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी और इसकी सीधी टक्कर सलमान की राधे से होनी थी, लेकिन लॉक डाउन के कारण ये नहीं हो पाया। वैसे ना सिर्फ लक्ष्मी बॉम्ब बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है।

 हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की घूमकेतु(Ghoomketu) रिलीज हुई है। 12 जून को बिग बी और आयुष्मान खुराना स्टारर गुलाबो सिताबो(Gulabo Sitabo) रिलीज होगी। 

फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इन सबके अलावा विद्या बालन की शकुंतला देवी(Shakuntala Devi) भी ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। 

हालांकि शकुंतला देवी की रिलीज डेट का ऐलान होना भी अभी बाकी है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की इंदु की जवानी को भी ऑनलाइन रिलीज किया किए जाने की चर्चा है।

 इन सबके अलावा ज्हानवी कपूर की द कारगिल गर्ल(The Kargil Girl) और रूही अफसाना भी ऑनलाइन रिलीज होने की खबरें भी जोर पकड़ रही है। खबर तो ये भी है कि सलमान ने भी राधे को ऑनलाइन रिलीज करने का मन बनाया है और डिजिटल प्लेटफॉर्म से 250 करोड़ की डिमांड की है। 

देखा जाए तो भले ही लॉक डाउन(Lock down) हो और थियेटर बंद हो, लेकिन ऑडियंस के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म लगातार बड़े-बड़े स्टार की फिल्में लेकर आ रहे हैं। इससे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ नया दिखाने का प्रेशर कम होता जा रहा है, ऑडियंस को एंटरटेनमेंट (Entertainment) मिल रहा है और मेकर्स को मनचाहे दाम।

Related Story