करण जौहर की फिल्म में काम करना AKSHAY KUMAR को पड़ सकता है भारी ! सूर्यवंशी का विरोध शुरू !

By Neetu July 1, 2020, 2:50 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  अक्षय कुमार अपनी मच अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi) को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म दीवाली के मौके पर थियेटर में रिलीज की जाएगी। खबरें तो ये भी हैं कि सलमान की राधे भी दीवाली पर रिलीज की जा सकती है। माना जा रहा है इस दिवाली सलमान की राधे और अक्षय की सूर्यवंशी के बीच महासंग्राम हो सकता है, लेकिन  ये महासंग्राम जब होगा तब होगा लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया है। सलमान तो पिछले कई दिनों से विरोध का सामना कर ही रहे हैं लेकिन अब अक्षय कुमार(Akshay Kumar) भी निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर सूर्यवंशी के बहिष्कार की मांग तेजी से उठ रही है।

दरअसल जैसे ही ये खबर आई कि दिवाली पर सलमान की राधे और अक्षय की सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है ऑडियंस(Audience) के रिएक्शन आने शुरू हो गए। सोशल मीडिया पर ऑडियंस कहने लगी कि सलमान की फिल्म का बहिष्कार किया जाएगा और सूर्यवंशी देखी जाएगी, लेकिन ये पब्लिक है भाई ये सब जानती है ! देखते ही देखते सूर्यवंशी का विरोध होना भी शुरू हो गया क्योंकि ऑडियंस बखूबी जानती है कि भले ही सूर्यवंशी में अक्षय कुमार हो लेकिन फिल्म के प्रड्यूसर कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं। 

वही करण जौहर जिन पर सुशांत के साथ काम न करने का आरोप लग रहा है,  जिन पर सुशांत का मजाक उड़ाने का आरोप लग रहा है, वही कारण जिन पर इनडायरेक्टली सुशांत को डिप्रेशन(Depression) में डालने का आरोप लग रहा है।

करण जौहर को जबरदस्त तरीके से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में करण जौहर के प्रोडक्शन(Production) की फिल्म को ना देखने की कसमें भी ऑडियंस खा रही है। इसीलिए सूर्यवंशी का भी बहिष्कार होना शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर छाए इस विरोध को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे करण जौहर के बैनर तले काम करना इस बार अक्षय कुमार को बहुत महंगा पड़ सकता है। आपको बता दें सूर्यवंशी ना सिर्फ अक्षय कुमार बल्कि रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) का भी ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसलिए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज नहीं किया गया थिएटर खुलने का इंतजार किया गया ताकि फिल्म अच्छी कमाई कर सके।

E24 की तरफ से कराए गए ओपिनियन(Opinion) पोल में जनता ने अपना फैसला भी से सुनाना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर हुए इस सर्वे में ऑडियंस साफ तौर पर जाहिर कर रही है कि यह फिल्म करन जौहर के बैनर तले बनी है इसलिए वह सूर्यवंशी देखने नहीं जाएंगे। 

एक यूजर ने लिखा सॉरी मैं सलमान और करण दोनों से नफरत करती हूं इसलिए दोनों ही फिल्में देखने नहीं जाऊंगी।

आपको बता दें अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी(Sooryavanshi) में कैटरीना कैफ रणवीर सिंह और अजय देवगन(Ajay Devgn) भी नजर आएंगे। पहले फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से नहीं हो पाई। फिल्म को थियेटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया है लेकिन अब लगता है कि फिल्म को करण जौहर(Karan Johar) से जुड़े विवाद का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

Related Story