अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट टली, 1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल

By Neetu Feb. 3, 2020, 6:16 p.m. 1k

अजय देवगन की फिल्म  मैदान ( Maidaan) का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म मैदान में अजय देवगन  (Ajay Devgn) भारतीय फुटबॉल के महान कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे है। अजय का रोल एक फुटबॉल कोच का होगा। फिल्म में 1952-1962 का 10 सालों का भारतीय फुटबाल का दौर दिखाया जाएगा जिसे भारतीय फुटबाल का सुनहरा दौर कहा जाता है। रहीम के नेतृत्व में भारतीय फुटबाल टीम 1956 के ओलिंपिक्स में सेमीफाइनल तक पहुंची थी।  अजय देवगन की ये फिल्म साल 2020 में 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म का रिलीज डेट पोस्टपोन्ड हो गया है । अब ये फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होगी। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट आगे बढ़ाने की जानकारी दी है। 

 

 इस फिल्म में उनके साथ प्रियामणि ( Priyamani) काम कर रही है वहीं  गजराव राव और बोमन ईरानी का भी फिल्म में खास रोल होगा।  आपको बता दे कि अजय देवगन पहली बार एक खेल बेस्ड फिल्म में काम कर रहे हैं।  इससे पहले भी उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए थे।  अजय देवगन  (Ajay Devgn) छोटे बाल और मूंछो के साथ वे काफी अच्छे लग रहे हैं। पोस्टर अजय  (Ajay Devgn) के साथ फुटबॉल टीम के खिलाड़ी खड़े हैं। खिलाड़ी जिस मैदान में हैं वहां बारिश हो रही है और सभी मिट्ठी से लथपथ हैं। इस पोस्टर के साथ अजय ने लिखा, 'ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सक्सेसफुल कोच की। 

 जी स्टूडियो और बोनी कपूर मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा होंगे। इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) नजर आएंगी। वहीं  फिल्म मैदान में दुनिया भर के लगभग 11 देशों के फुटबॉल खिलाड़ियों को लिया जाएगा। इस फिल्म में ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, स्पेन, वियतनाम, जापान और थाईलैंड के साथ-साथ भारत के फुटबॉल खिलाड़ी होंगे। 

Related Story