धारावी के 700 परिवारों को राशन पहुंचा रहे हैं अजय देवगन, फैंस से भी की मदद की अपील !

By Neetu May 28, 2020, 7:02 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - कोरोना वायरस महामारी का कहर पूरे देश में भयंकर रूप ले रहा है। भारत में अब तक कम से कम डेढ़ लाख से भी ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जबकि चार हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना से खासकर महाराष्ट्र कि हालत काफी ज्यादा गंभीर है। केवल मुंबई में अब तक 32 हजार कोरोना संक्रमित के केस सामने आ चुके हैं।

वही कोरोना वायरस (Corona Virus) की लड़ाई में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में जुटे हुए है वही दूसरी तरफ अब अजय देवगन (Ajay Devgn) की प्रोडक्शन कंपनी एडीएफ (ADF) धारावी के 700 परिवारों की देखरेख करने में लगी हुई है। 

इस बात कि जानकारी अजय ने ट्वीट के जरिए दी है। अजय ने ट्वीट कर लिखा- "धारावी कोविड 19 का मुख्य सेंटर बना हुआ है। कई नागरिक एमसीजीएम (MCGM) के सपोर्ट द्वारा दिन रात काम कर रहे है। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स बांटे जा रहे हैं। हम 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। और मैं आप सबसे भी अपील करता हूं कि आप भी दान के लिए आगे आएं और लोगों कि मदद करे। "फैन्स अजय के इस नेक काम के लिए उनकी सराहना कर रहे है। 

आपको बता दे कि धारावी में अब तक 1145 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। एशिया के सबसे बड़ी झोपड़पट्टी धारावी में लगातार कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं। ये इलाका काफी छोटा है जहा झोपड़पट्टी और आसपास के बने छोटे घरों के सभी लोग पब्लिक वॉशरूम का ही इस्तेमाल करते है, जिसके कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना काफी मुश्किल है। इसकी वजह से यहां के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वही बात करे अजय देवगन कि तो वो इससे पहले भी कोरोना के खिलाफ जंग में अपना योगदान दे चुके है।  पीएम केयर फंड के अलावा बॉलीवुड की कई संस्थाओ को उन्होंने दान दिया है ताकि दिहाड़ी मजदूरों की मदद हो सके। 

Related Story