अजय देवगन की फिल्म पर पड़ी कोरोना की मार ! जानिए फिल्म MAIDAAN का क्या हुआ ?

By Neetu July 4, 2020, 2:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - लॉकडाउन(Lock down) की वजह से पिछले कई दिनों से शूट बंद था। लिहाजा कई फिल्मों की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई जिसका असर अब फिल्म की रिलीज पर पड़ रहा है। भले ही अगस्त से थिएटर खुलने की खबरें सामने आ रही हो लेकिन फिल्ममेकर(Filmmaker) के सामने बड़ी चुनौती है कि उनकी फिल्में अब जल्द से जल्द तैयार हो पाए। हाल ही में 7 बड़ी फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला किया गया। ये वो फिल्में थीं जिनका सारा काम पूरा हो चुका था, पर उन फिल्मों का क्या जिनका शूट बाकी है ? उन फिल्मों की रिलीज डेट पर भी इसका असर पड़ रहा है। कोरोना की मार अजय देवगन की फिल्म मैदान पर भी पड़ी है। फिल्म इस साल के बजाय अगले साल रिलीज की जाएगी।

अजय की ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी।  इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन(Ajay Devgn) ने दी है। फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने बताया कि फिल्म अगले साल इंडिपेंडेंस(Independence) वीक में रिलीज होगी। 13 अगस्त फिल्म की नई रिलीज डेट तय की गई है। पहले ये फिल्म इसी साल 11 दिसंबर को रिलीज होनी थी। कोरोना(Covid 19)के कारण लॉकडाउन और फिर खराब हुई स्थिति की वजह से ये फैसला लिया गया है। 

पोस्ट शेयर करते हुए अजय ने लिखा - 2021 इंडिपेंडेंस वीक, एक ऐसी अनसुनी कहानी जो हर किसी को गर्व महसूस कराएगी।13 अगस्त 2021 तारीख याद कर लीजिए। इसके अलावा पोस्टर में अजय फुटबॉल को हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं और पीछे उनकी टीम खड़ी है। फिल्म में अजय सईद अब्दुल रहीम(Syeed Abdul Rahim) का किरदार निभाएंगे। वही सईद अब्दुल रहीम जिनको भारत में फुटबॉल को प्रसिद्ध करने का श्रेय जाता है। 1950 से लेकर 1963 तक वो इंडियन फुटबॉल टीम के कोच रहे।

लॉकडाउन(Lock down) के बीच खबर आ रही थी कि दहिसर में बनाई गई फिल्म के सेट को ध्वस्त कर दिया गया था और फिल्म का 30 दिन का शूट बाकी था। ऐसे में फिल्म के शूट को पूरा करने के लिए जाहिर तौर पर और वक्त लगेगा लिहाजा फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है। फिल्म को अमित आर शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में प्रियमणि(Priyamani)भी नजर आएंगी। वहीं प्रियामणि जिनको आपने द फैमिली मैन में शुचि के किरदार में देखा था।

आपको बता दें मैदान के अलावा अजय देवगन अपनी फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj : The Pride of India) को लेकर भी चर्चाओं में है। फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का ऐलान किया गया। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है। फिल्म में अजय वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे।

Related Story