अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज टली, अब 16 दिसंबर को आएगी मूवी !

By Neetu May 22, 2020, 7:53 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग रूक गई है जिसकी वजह से बड़े-बड़े स्टार्स की भी कई फिल्में अधूरी रह गई है। ऐसी ही फिल्मों में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन(Ajay Devgn) की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भी शामिल है और फिल्म को लेकर अब खबर आ रही है कि ये फिल्म 15 अगस्त की बजाय विजय दिवस यानी कि 16 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी।

खबरों के मुताबिक अभी भी फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग बाकी है और अजय देवगन के साथ इस फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस को भी फिल्माना बाकी हैं। हालांकि शुरुआत में फिल्म के मेकर्स इसे 15 अगस्त को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन, बाद में उन्हें लगा इस फिल्म की कहानी के हिसाब से क्यों न इसे विजय दिवस पर ही रिलीज किया जाए।

वहीं फुटबॉल पर बेस्ड 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली अजय की फिल्म 'मैदान'(Maidaan) को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म अब साल 2021 में रिलीज की जाएगी। इसके बाद से ही मीडिया में ये जानकारी भी सामने आई कि अजय देवगन 'मैदान' की रिलीज डेट पर अपनी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) को रिलीज कर सकते हैं।

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की कहानी 1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई पर बेस्ड है। फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं जिन्होंने भुज में एयरबेस तैयार किया था। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और नोरा फतेही जैसे स्टार्स भी नज़र आएंगे। हालांकि 'मैदान' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के मेकर्स ने इन खबरों पर अब तक मुहर नहीं लगाई है, ना ही दोनों फिल्मों के न्यू रिलीज डेट की अब तक कोई अॉफिशियल अनाउंसमेंट हुई है।

Related Story