अजय देवगन को आई पापा वीरू देवगन की याद, लिखा -डैड आप छोड़कर चले ....

By Neetu May 27, 2020, 7:02 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने पिता वीरू देवगन के काफी करीब रहे हैं। अजय के पिता वीरू देवगन ने 27 मई 2019 को हम सभी को अलविदा कह दिया था। आज उनकी पुण्यतिथि है । पिता के जाने के बाद से ही अजय काफी अकेले हो गए थे। पिता की पुण्यतिथि के मौके पर अजय काफी भावुक नजर आए। सोशल मीडिया पर अजय ने पिता की याद में एक भावुक पोस्ट शेयर किया। अजय के पोस्ट पर फैंस भी काफी भावुक नजर आए।

वीरू की पुण्यतिथि पर अजय ने फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा- डैड, एक साल हो गया आपको हमें छोड़कर चले जाने का, लेकिन मुझे आप की उपस्थिति हमेशा महसूस होती है। वही शांत और ध्यान रखने वाले । अजय के पोस्ट पर ऑडियंस भी काफी इमोशनल नजर आई। 

 वीरू देवगन (Veeru Devgn) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम थे। बॉलीवुड में बतौर एक्शन डायरेक्टर के तौर पर उन्होंने सैकड़ों फिल्मों में काम किया। पिछले ही साल उनका निधन हो गया था। वीरू लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे और उनकी सेहत काफी खराब हो गई थी। उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था। आपको बता दें अजय के पिता ने अपने करियर की शुरुआत रोटी कपड़ा और मकान से की थी। करीब 124 फिल्मों के वो फाइट डायरेक्टर रहें। 1999 में फिल्म हिंदुस्तान की कसम को वीरू देवगन ने डायरेक्ट किया था। खास बात ये है कि इसमें उनके बेटे यानी बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन नजर आए थे।

Related Story