अजय देवगन ने धारावी के अस्पताल में दिए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटीलेटर

By Aditi June 1, 2020, 11:08 a.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस का कहर कम होता नजर नहीं आ रहा है। भारत में अब तक इसके एक लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस से कई मौतें भी हो चुकी हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जहां सोनू सूद लगातार गरीब मजदूरों को उनके घरों पर पहुंचा रहे हैं। वहीं अब एक्टर अजर देवगन भी लोगों की मदद के लिए आगे आए है।

खबरों की माने तो अजय देवगन ने मुंबई के स्लम एरिया धारावी में बने अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर दान दिए हैं। साथ ही उन्होंने धारावी के सैकड़ों परिवारों को राशन किट भी मुहैया करवाए। अजय देवगन ने चुपचाप धारावी में एक नए 200 बैड वाले अस्पताल के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर दान किए हैं। तो वहीं अजय देवगन ने धारावी के 700 परिवारों को राशन किट भी प्रदान किए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन फिल्म 'मैदान' में नजर आने वाले थे। पहले यह फिल्म 27 नवंबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी फिर इसकी तिथि बढ़ाकर 11 दिसंबर कर दी गई थी। कोरोना के चलते ये फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी। 

बीते दिनों फिल्म के विशालकाय फुटबॉल सेट ध्वस्त कर दिया गया है। लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही थी। 16 एकड़ में तैयार किए गए इस सेट पर मानसून का भी खतरा मंडरा रहा था। इसके रख रखाव में भी कई तरह की मुश्किलें आ रही थीं। 

'मैदान' एक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म है, जो भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों के लिए समर्पित है। इसमें अजय देवगन महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्हें भारतीय फुटबॉल के संस्थापक के रूप में जाना जाता हैं। इस फिल्म में गजराज राव और बोमन ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अब देखना होगा ये फिल्म कब रिलीद होगी। 

Related Story