SONAKSHI की ट्रोलिंग के बाद पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने SUSHANT SINGH RAJPUT को लेकर दिया ये बड़ा बयान !

By Neetu July 21, 2020, 10:05 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' और 'फेवरेटिज्म' का मुद्दा गरमाया हुआ है। लिहाजा बहुत सारे स्टार किड्स को ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, सारा अली खान समेत तमाम बड़े बड़े स्टार किड्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रही नेगेटिविटी की वजह से सोनाक्षी सिन्हा अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर चुकी हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के दी थी। 

भले ही सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे पर कुछ ना बोली हो या फिर स्टार किड की ट्रोलिंग पर भी सोनाक्षी ने बेबाकी से अपनी राय ना रखी हो लेकिन उनके पिता और बॉलीवुड के वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और कहा कि वो बेहद होनहार, संस्कारी और बेहद टैलेंटेड सितारा बताया। 

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने साल 2020 में हम सभी को छोड़ कर गए सितारों को लेकर अपना दुख व्यक्त किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने इरफान खान, ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इरफान के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने सबसे उम्दा कलाकार का तमगा इस्तेमाल किया जबकि ऋषि कपूर के लिए कहा कि वो राज कपूर की आंखों के तारे थे। सुशांत को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वो एक बेहद अच्छे परिवार से तालुकात रखते थे और भविष्य में बहुत कुछ करने का दम रखते थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को लेकर कहा कि वो एक संस्कारी, टैलेंटेड, हैंडसम शख्सियत थे। पूरे बिहार को उन पर गर्व था और न सिर्फ बिहार बल्कि पूरे देश और विदेश में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने काम और हुनर से ख्याति पाई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- सेल्फ मेड होते हुए भी कहां से कहां पहुंच गया और कहां से कहां पहुंच सकता था। हमें दुख और सदमा है। ये कोई उम्र है जाने की ? शत्रुघ्न ने कहा इस दुख की घड़ी में कोरोना वायरस ने सब की मुश्किलें और बढ़ाई हुई हैं। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- कोरोना की वजह से सुशांत के परिवार को भी दिक्कत हुई थी। जब सुशांत का अंतिम संस्कार होना था तब भी बिहार से उनके परिवार को मुंबई आने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें लॉकडाउन के नियमों के तहत सुशांत के पार्थिव शरीर को उनके घर ले जाने नहीं दिया था लिहाजा मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया था।

Related Story