फरहान का गार्ड हुआ कोरोना पॉजिटिव, बीएमसी ने उनका घर किया सील

By Neetu July 16, 2020, 3:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में कोरोना(Covid 19)से संक्रमित मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। महाराष्ट्र में बाकी राज्यों के मुकाबले सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। लिहाजा इसका असर फिल्मी सितारों पर भी पड़ रहा है। हाल ही में बच्चन परिवार कोरोना से संक्रमित हुआ जिसके बाद खबर आई थी अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रेखा के घर भी कोरोना ने दस्तक दी और उनके एक गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद रेखा के बंगले को कंटेनमेंट जोन(containment zone) घोषित कर नोटिस चस्पा कर दिया गया। इसी दौरान रेखा के बंगले के पास के चार वॉचमैन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। अब ताजा जानकारी मिल रही है फरहान अख्तर के गार्ड को भी कोरोना हो गया है। 

फरहान का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है हालांकि इसको लेकर अभी फरहान अख्तर ने कोई जानकारी साझा नहीं की है। खबर ये भी आ रही है की फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) के इस बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। जल्द ही फरहान अख्तर और उनकी मां हनी ईरानी का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

दरअसल फरहान अपनी मां हनी ईरानी के साथ बैंडस्टैंड बांद्रा स्थित अपने घर में रहते हैं। फरहान का ये घर रेखा के बंगले के बिल्कुल बराबर में है। लिहाज़ा माना जा रहा है कि कोरोना का वायरस रेखा के बंगले से ही फरहान के बंगले तक पहुंचा है।

आपको बता दें रेखा(Rekha) के बंगले को  बीएमसी सैनिटाइज करने के लिए पहुंची थी लेकिन रेखा ने इसकी अनुमति नहीं दी। एक वेब पोर्टल की मानें तो रेखा ने टेस्ट कराने से भी इंकार कर दिया है। रेखा ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। रेखा का कहना है कि वो अपने गार्ड के संपर्क में कभी आई ही नहीं लिहाजा वो टेस्ट नहीं कराएंगी लेकिन सुरक्षा के लिहाज से सावधानी बरतते हुए वो 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन(Quarantine) हो गई हैं। 

आपको बता दें फिल्म इंडस्ट्री में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।फिलहाल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में भर्ती है और ऐश्वर्या राय , आराध्या बच्चन अपने घर में ही क्वारंटाइन हैं।

Related Story