जलसा को सैनिटाइज करने के बाद - बिग बी के 26 स्टाफ मेंबर्स का हुआ Swab Test, निगेटिव आई रिपोर्ट

By Neetu July 14, 2020, 9:17 a.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोना वायरस का असर आम से लेकर खास सभी पर दिखाई दे रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की खबर ने इंडस्ट्री समेत उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है। अमिताभ के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगटिव आई है।

अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपील की थी 10 दिनों के भीतर उनके संपर्क में आए सभी लोग अपना टेस्ट करवा लें। वहीं बच्चन फैमिली के अलावा उनके सभी स्टाफ मेंबर्स (Staff Members) का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था। अब उनके 26 स्टाफ मेंबर्स कोरोना रिपोर्ट आ गई है।

बच्चन फैमिली के लिए काम करने वाले स्टाफ मेंबर्स का Swab Test करवाया गया था। वहीं उनके स्टाफ के 26 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। हालांकि, बताया जा रहा है कि ये सभी 26 लोगों को दो हफ्तों को क्वारंटाइन में रहना होगा।हालांकि अभी भी 30 और लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है, जिनमें स्टाफ के अलावा बच्चन फैमिली के संपर्क में आए लोग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आज कई लोगों को सैंपल्स लिए जा सकते हैं। 

वहीं बिग बी के फैंस को बता दें - उनकी हालत में लगातार सुधार है। महानायक डॉक्टर्स के एकोर्डिंग सभी रुल्स को फॉलो कर रहे है। अभिषेक बच्चन भी अभी ठीक हैं। दोनों का ही डॉक्टर अंसारी की देखरेख में नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। हाल ही में डॉ. अंसारी ने बयान देते हुए बताया था, 'सीनियर एक्टर की हालत अभी स्थिर है और क्लीनिकली ठीक हैं। इस वक्त उनके लक्षण काफी हल्के हैं। उनके सभी बॉडी पार्टस और भूख ठीक है। वैसे ही अभिषेक भी ठीक हैं।'

महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जबसे अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में एडमिट हुए है तभी से लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए वो अपने फैंस से जुड़े हुए है, औऱ अपनी कंडिशन को लेकर अपने फैंस को अपडेट कर रहे हैं।

 बीते रविवार ही अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के सपोर्ट और दुआओं के लिए उनका धन्यवाद किया था। उन्होंने लिखा था, 'वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार।'

Related Story