मुंबई पुलिस के सामने आदित्य चोपड़ा का बड़ा बयान, सुशांत के अकाउंट से खुद के लिए पैसे खर्च करती थीं रिया चक्रवर्ती

By Neetu July 18, 2020, 3:34 p.m. 1k

दीपक दुबे - सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है और अब तक लगभग 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा के बयान दर्ज किए। मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा को समन जारी किया था जिसके आधार पर आदित्य चोपड़ा वर्सोवा पुलिस स्टेशन अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचे। खबरों की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने अपने बयान में काफी कुछ अहम जानकारी दी जिसके आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी। 

 सुशांत मामले में आदित्य चोपड़ा ने रिया चक्रवर्ती को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। सूत्रों की माने तो आदित्य ने पुलिस को बताया है कि पिछले साल एक एड फिल्म की शूटिंग के लिए सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती यूरोप टूर पर गई थी। उस वक्त टिकट को छोड़कर बाकी का सारा खर्चा सुशांत सिंह राजपूत ने ही किया था। आदित्य ने बताया की रिया ने यूरोप टूर के दौरान सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल भी किया था और वहां पर शॉपिंग भी की थी। सूत्रों की माने तो आदित्य ने बताया कि रिया और सुशांत के बीच कई बार झगड़ा होता रहता था। सूत्रों की माने तो आदित्य चोपड़ा ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने पिछले 11 महीने में सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से पैसे खुद के लिए खर्च किए हैं। हालांकि ये रकम कितनी है इतनी फिलहाल जांच की जा रही है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakroborty) ने सुशांत का पैसा कहां कहां इन्वेस्ट कराया हुआ था इसकी भी जांच पुलिस कर रही है।

पुलिस ने आदित्य चोपड़ा से सुशांत के साथ उनकी कंपनी के कॉन्ट्रैक्ट पर भी पूछताछ की है। सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट किया था जिनमें से दो फिल्में बन चुकी थी लेकिन तीसरी फिल्म पानी को लेकर सुशांत कई महीनों से काम कर रहे थे। पानी का डायरेक्शन शेखर कपूर कर रहे थे लेकिन अचानक रातों-रात पानी के बंद होने की खबर आई। आपको बता दें ये फिल्म वही थी जिसके लिए सुशांत ने संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) की बड़ी फिल्मों को ना कह दिया था। ऐसे में जब शेखर कपूर ने सुशांत को पानी के बंद होने की खबर दी थी तो सुशांत फूट-फूटकर रोए थे।

इस बात का जिक्र शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में भी किया था। शेखर कपूर ने सुशांत के निधन पर ट्वीट कर लिखा था कि मैं जानता था कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे पता था कि तुम किस गम में थे और मुझे आज भी याद है कि तुम कैसे मेरे कंधे पर सर रखकर रोए थे। आपको बता दें शेखर कपूर के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत भी फिल्म पानी को लेकर काफी उत्साहित थे। 

आखिर ऐसी क्या वजह थी कि यशराज बैनर ने सुशांत के साथ तीसरी फिल्म पानी को रातों-रात बंद कर दिया था। इसी को लेकर आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) का बयान दर्ज किया गया। इससे पहले शेखर कपूर ने भी ईमेल के जरिए अपने बयान दर्ज कराए थे। बताया जा रहा है मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा 4 घंटे तक पूछताछ की और पानी ना बनने की वजह पूछी।

खबर तो ये भी आ रही है कि सुशांत मामले में आदित्य चोपड़ा ने रिया चक्रवर्ती को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। सूत्रों की माने तो आदित्य ने पुलिस को बताया है कि पिछले साल एक एड फिल्म की शूटिंग के लिए सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती यूरोप टूर पर गई थी। उस वक्त टिकट को छोड़कर बाकी का सारा खर्चा सुशांत सिंह राजपूत ने ही किया था।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक उनकी आत्महत्या के पीछे का कारण साफ नहीं हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर इस मामले को सीबीआई को सौंपने की लगातार मांग उठ रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले को सीबीआई को सौंपने की गुहार लगाई है।

Related Story