नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना के सपोर्ट में आए एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन, कही ये बात

By Neetu July 20, 2020, 6:47 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' और 'ग्रुपिज्म' का मुद्दा गरमा गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut)  नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। एक तरफ बहुत से सितारे कंगना की बात का समर्थन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कंगना को आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है। इसी बीच कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन(Adhyayan Suman) ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है। अध्ययन सुमन ने कंगना को बहादुर बताया है।

कंगना को लेकर ट्विटर पर अध्ययन सुमन ने कई सारे ट्वीट किए हैं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन(Shekhar Suman) भी आवाज उठा रहे हैं और दूसरी तरफ कंगना भी आवाज बुलंद कर रही हैं।

 इसी बीच अध्ययन सुमन ने कंगना का साथ देते हुए ट्विटर पर लिखा - कंगना तुम बहुत बहादुर हो। समय आ गया है नियम बदलने का। अब शेखर जी की मेहनत बेकार नहीं जाएगी। सच्चाई सामने आकर रहेगी। कभी कभी आपको अपना पुरा ना वक्त भुलाकर साइड में रखना पड़ता है। जरूरी है इंसानियत के लिए एक होना। मैं केवल एक आवाज को सपोर्ट कर रहा हूं। मुझे लगता है सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच में हम एक कदम आगे बढ़े हैं और हां मेरा कोई एजेंडा नहीं है और ना ही मेरी कोई फिल्म रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें ब्रेकअप के बाद ये कोई पहली बार नहीं है जब अध्ययन सुमन ने कंगना को सपोर्ट किया हो। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान शेखर सुमन के बेटे अध्ययन कंगना की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए नजर आए थे। अध्ययन ने कहा था नेपोटिज्म हर फील्ड में है लेकिन हमें बात करनी चाहिए 'फेवरेटिज्म' और 'ग्रुपिज्म' की। लोग मेरे बारे में हमेशा कहते हैं कि मैं अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर बुरा भला कहता हूं लेकिन मैं याद दिला दूं कि मैं कंगना के लिए एक बात हमेशा से कहता आया हूं कि मैं उनके काम की बहुत सराहना करता हूं।कंगना ने खूब मेहनत करके ये मुकाम हासिल किया है। जो सफलता उन्होंने पाई है इसके लिए उन्होंने दिन-रात एक किए हैं। कंगना एक जबरदस्त उदाहरण है उन लोगों के लिए जो नामचीन हस्तियों के बीच से निकलकर उन्हें पछाड़ते हुए आगे बढ़ी और अपना नाम बनाया।

बहरहाल कंगना के समर्थन में अध्ययन सुमन के ये बोल हर किसी को हैरान कर रहे हैं। आपको याद दिला दें कंगना और अध्ययन सुमन ने एक साथ साल 2009 में आई फिल्म राज - द मिस्ट्री कंटिन्यूज(Raaz : The Mystery continues) में काम किया था। दोनों की रिलेशनशिप की खबरों ने भी खूब चर्चा बटोरी थी हालांकि दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी जल्द ही आ गई थी। इसके बाद अध्ययन सुमन ने कंगना पर कई तरह के आरोप लगाए थे। अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने तक के गंभीर आरोप लगा दिए थे जिनका जिक्र कंगना ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में भी किया था। ऐसे में इतने सालों बाद अध्ययन सुमन के द्वारा कंगना की तारीफ करना हर किसी को हजम नहीं हो रहा है।

Related Story