घर में पोछा-डस्टिंग के साथ एक्सरसाइज भी की जा सकती है, बता रही हैं अदा

By Neetu March 26, 2020, 8:20 p.m. 1k

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के चलते पूरा देश लॉक डाउन है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों में बंद हैं। बॉलीवुड सेलेब्स इस Quarantine टाइम में कुछ नया ही करते नज़र आ रहे है , साथ ही अपना टैलेंट भी अपने दर्शकों को दिखाने से पीछे नहीं हट रहे है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने घर में अपने काम करती नजर आई। घर की साफ सफाई के साथ-साथ हुए एक्सरसाइज भी करती दिखीं।‌ अदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो अपने साइज  के साथ-साथ घर की सफाई भी कर रही हैं। 

इस वीडियो में अदा toe डांस डस्टिंग के बहाने करती नजर आईं। अपने घर को साफ करने के लिए पोछा नहीं लगाती नजर आ रहीं हैं। पोछा लगाने के बहाने उन्होंने एक्सरसाइज भी कर डाला। अदा ने इस दौरान मिनी साड़ी पहन रखी है। 

  उनके इस अनोखे  अंदाज़ को हर कोई खूब पसंद कर रहा है , उनके फैंस इस वीडियो को खूब लिखे भी कर रहे है।  

इससे पहले अदा अपने घर में रहकर पियानो भी सिख रही थी, इसका एक वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए अदा ने बताया कि किसी भी चीज को छूने से पहले अपने हाथों को साफ तरीके से धोएं।वीडियो को देखने से इतना जरूर पता चलता है कि अदा अपने इस फ्री टाइम को खूब मस्ती से एन्जॉय कर रहीं है।  

 क्वॉरेंटाइन में रहते हुए अदा अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं। अपने सोशल मीडिया पर वो कई तरह से फिट रहने के टिप्स अपने फैंस को देती रहती है ,अदा कहतीं हैं कि खुद को फिट रखने का सबसे अच्छा तरीका डांस करना है , इससे आपका पूरा शरीर खुलता है और आप रिलैक्स फील करते हैं। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अदा हाल ही में फिल्म कमांडो 3 में नज़र आयीं थीं , अदा बॉलीवुड के साथ -साथ साउथ इंडस्ट्री में भी खूब जानी जाती हैं। वही सोशल मीडिया पर भी हो काफी पॉपुलर हैं।

Related Story