Lockdown की वजह से Zareen Khan ने ईद पर खुद ही लगाई मेंहदी, देखिए Video

By Neetu May 25, 2020, 7:27 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में आज ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। लॉक डाउन (lock down) के बीच हर कोई ईद पर एक दूसरे को बधाइयां दे रहा है। फिल्मी सितारे भी इस त्यौहार पर अपने परिवार के साथ काफी इंजॉय कर रहे हैं। भले ही हर बार की तरह इस बार ये सितारे किसी बड़ी पार्टी का हिस्सा ना बन पा रहे हो, एक दूसरे के घर जाकर उन्हें मुबारकबाद ना दे पा रहे हो, लेकिन अपने घर पर रहकर भी इन सितारों ने ईद को उसी हर्षोल्लास के साथ मनाने का फैसला किया है। एक्ट्रेस जरीन खान(Zareen Khan) तो ईद की तैयारियों में एक दिन पहले से ही जुटी हुई नजर आई।

जरीन ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर हाथों में मेहंदी लगी हुई फोटोज शेयर की। इन फोटोज में जरीन लाल रंग के नाइट सूट में नजर आ रही हैं। दरअसल ये फोटोज रविवार रात की हैं। 

ईद से एक रात पहले जरीन ने अपने हाथों में मेहंदी रचाई।खास बात तो ये है कि जरीन ने ये मेहंदी खुद लगाई है। इस बात की जानकारी जरीन ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दी। वीडियो में जरीन डिजाइन(design) देख कर खुद ही मेहंदी लगाती हुई नजर आ रही हैं।

 हालांकि उन्होंने एक फोटो के जरिए ये भी बताया कि वो जिस तरह की मेहंदी लगाना चाह रही थी, उस तरह नहीं लगा पाई, लेकिन फिर भी मेहंदी काफी खूबसूरत लगी है। मेहंदी वाले हाथों को देख ऑडियंस भी उन पर खूब प्यार बरसा रही है।

 वैसे ईद को लेकर कई सितारों ने अपने अपने तरीके से तैयारियां की हैं। किसी ने प्री ईद जश्न मनाया। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नेबिरयानी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ईद मुबारक। 

फोटो के साथ करीना ने ये भी बताया कि ये बिरयानी किसी और ने नहीं बल्कि मास्टर शेफ सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने बनाई है।

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस में नजर आई हिना खान भी ईद को लेकर तैयारियां करती हुई नजर आई हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटोज और वीडियोस पोस्ट करके अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी।सेलिब्रिटीज ने अपने-अपने घर पर जश्न की तैयारियां कर ली है और अपने फैंस को भी इस ईद की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

Related Story