बचपन में ऋतिक की दीवानी थी उर्वशी, e24 से खास बातचीत में किया खुलासा

By Aditi March 30, 2020, 9:49 a.m. 1k

बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस लॉकडाउन के चलते अपने घर पर ही रह रही हैं। इस दौरान उर्वशी रौतेला ने e24 से खास बातचीत की। इन दिन अपने परिवार के साथ रह रही हैं। एक्ट्रेस उर्वशी (Urvashi Rautela) ने बताया की लॉकडाउन के दौरान उन्हें काफी अच्छा लग रहा हैं।

वो घर पर रहकर बिल्कुल भी बोर नहीं हो रही हैं। एक्ट्रेस अपने घर पर इन दिनों सारे काम कर रही हैं। घर बैठ एक्ट्रेस कई फिल्में देख रही हैं। इतना ही नहीं घर बैठे एक्ट्रेस अपना वर्कआउट भी कर रही हैं योगा मेट के साथ एक्ट्रेस वर्कआउट करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने बारे में कई खुलासे उन्होंने बताया की उन्हें कुकिंग करना पसंद हैं इतना हीं नहीं उन्होंने बताया की उन्हें खाना बनाना आता हैं। 

इसी के साथ एक्ट्रेस के अपनी आने वाली फिल्मों के बारें भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इस दौरान उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने बचपन के क्रश का भी खुलासा किया। उर्वशी ने बताया की बचपन में ऋतिक रोशन (hrithik roshan) उनका क्रश थे। उन्होंने पहली बार सिनेमा में ऋतिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार हैं देखी थी। 

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोशूट काफी वायरल रहते हैं। एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। फिल्में में उन्होंने अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ काम किया था। इस समय कोरोना वायरस के कारण शूटिंग बंद है तो उर्वशी घर पर ही अपना समय बिता रही हैं। 

Related Story