लिसा हेडन ने हॉन्ग कॉन्ग में सेलिब्रेट किया बेटे जैक का बर्थडे, देखिए तस्वीरें

By Neetu May 18, 2020, 4:24 p.m. 1k

रुपाली राजपूत - कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में लॉकडाउन है। वहीं 'हाउसफुल 3' और 'ऐ दिल है मुश्किल' फेम लिसा हेडन (Lisa Heydon) और उनके पति डिनो लालवानी ने संडे को अपने बड़े बेटे ज़ैक (Zack)  का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया । बर्थडे पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया । साथ ही कपल ने बेटे  जैक की स्पाइडर मैन से मिलने की ख्वाहिश भी पूरी की । 

एक्ट्रेस ने अपने हॉन्ग कॉन्ग वाले घर पर सेलिब्रेट की गई इस पार्टी की कई सारी पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की हैं। आपको बता दें कि लिसा के दूसरे और न्यूबर्न बेबी लियो के लिए ये पहली पार्टी थी ।

लिसा ने ज़ैक की कुछ पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की हैं जिसमें जैक, स्पाइडर-मैन के गेटअप में रेडी हुए शख्स के साथ खेलता नज़र आ रहा है। इस पिक्चर को शेयर कर लिसा ने कैप्शन में लिखा, - "उसकी विश थी कि स्पाइडर मैन आए और उसके और उसके कुछ दोस्तों के साथ खेले।" 

बस इसी ख्वाहिश को पूरी करने के लिए हमने एक छोटी सी पार्टी की जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया।

शेयर की गई पिक्चर्स में से एक में लिसा को व्हाइट कलर की ड्रेस पहने, अपने छोटे बेटे लियो के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। तो दूसरी एक पिक्चर में नंबर 3 के शेप में बना होममेड केक भी नज़र आ रहा है। केक वाली पिक को शेयर कर लिसा ने लिखा, - " किसी को नंबर 3 वाले शेप का केक बनाने के लिए ट्यूटोरियल चाहिए क्या ?"

इससे पहले लिसा ने कोरोना के बीच अपने न्यूबर्न बेबी लियो की देखभाल करने में आ रही मुसीबतों पर वीडियो शेयर कर बताया था कि, - "अब हॉन्ग कॉन्ग में हालात नॉर्मल होने लग गए हैं। कोरोना वायरस के बीच बच्चे को जन्म देने के बाद मैं सैनेटाइजर की बोतल के बीच में बिजी हो गई थी। आठ हफ्ते बाद ये मेरा वीडियो है जो बताता है कि मैं घर में नहीं रह सकती। अभी ज्यादातर दुनिया सेल्फ क्वारंटाइन में है। यहां हॉन्ग कॉन्ग में चीजें नॉर्मल होनी शुरू हो गई हैं। "

लीजा ने बताया कि हॉन्ग कॉन्ग में लोगों ने सावधानी बरतते हुए कोरोना वायरस को मात दे दी हैं। हॉन्ग कॉन्ग में लोगों ने सैनेटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग को ही अपनाया है। इस बीच मैंने अपने परिवार के साथ बहुत ही कीमती समय बिताया है। मैंने घर पर कुकिंग, माउंटेन वॉक और सोने में अपना ज्यादा समय बिताया है।

आपको बता दें कि लीसा ने 2010 में फिल्म आएशा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें फिल्म 'हाउसफुल 3', 'क्वीन' और 'ए दिल है मुश्किल' में देखा गया। इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज 'ट्रिप' में भी देखा गया।

Related Story