परिवार से दूर जया बच्चन कर रही हैं अपना बर्थडे सेलिब्रेट

By Neetu April 9, 2020, 3:58 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- 9 अप्रैल 1948 को जबलपुर के एक बंगाली परिवार में जन्मी जया बहादुरी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। हालांकि इस खास मौके पर जया अपने परिवार से दूर दिल्ली में हैं। 

दरअसल कोरोना वायरस(Corona Virus) से देश में लगे लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से जया दिल्ली में फंसी हुई हैं। और इस खास मौके पर जया के बच्चे अभ‍िषेक बच्चन और श्वेता बच्चन अपनी मां को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मां जया की एक शानदार फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया और प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

अभ‍िषेक ने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए लिखा- 'हर बच्चे का फेवरेट वर्ड 'मां' होता है मेरा भी...हैप्पी बर्थडे मां। आप दिल्ली में लॉकडाउन की वजह से फंस गई हैं और हम सब यहां मुंबई में हैं। हम आपको हर पल याद कर रहे हैं और आप हमारे दिल में हैं. आई लव यू'। श्वेता बच्चन ने भी अपनी मां के साथ बचपन की एक पिक पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

इस पिक में छोटे अभिषेक और छोटी श्वेता अपनी मां के साथ नज़र आ रहे हैं। पिक के साथ श्वेता ने काफी प्यारा मैसेज भी दिया है। श्वेता ने लिखा- 'मैं अपने दिल में हमेशा आपको लेकर घूमती हूं। कहीं भी चली जाऊं लेकिन उसके बिना नहीं. हैप्पी बर्थडे मम्मा. आई लव यू'।

आज सुबह से ही जया के फैन्स और बॉलीवुड स्टार्स जया बच्चन को बर्थडे विश करने में जुटे हैं। हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अब तक अपनी सासू मां को बर्थडे विश नहीं किया है। खैर, ऐश्वर्या सासू मां के लिए कब कुछ स्पेशल मैसेज डालेंगी इसका इंतजार तो हर किसी को है। लेकिन इसी बीच बिग बी ने जया के लिए आ रहे विशेष पर ट्वीट करते हुए सबका शुक्रिया अदा किया है।

बिग बी (Big B) ने ट्विटर पर लिखा है - "T3496- जिन लोगों ने जया को आज जन्मदिन की बधाई दी है। 

उन्हें मेरी कृतज्ञता और प्यार .. जया को याद करने के लिए धन्यवाद .. आप में से हर एक को पर्सनली जवाब देना असंभव होगा, इसलिए यह .. प्यार .. धन्यवाद और आभार । जया को आप सब की विशेज़ मिल गई है। और जया ने आप सब को धन्यवाद भेजा है। "

आपको बता दें कि जया बच्चन उन एक्ट्रेस में से एक हैं , जिन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई की थी। जया ने फिल्‍म एंड टेलीविजन इन्‍स्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया पुणे में एक्टिंग सीखी थीं और वहां भी जया को गोल्ड मेडल मिला था। इससे पहले जया ने भोपाल में पढ़ाई की थी और वहां भी अव्वल रही।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन एक ऐसी महिला हैं, जो जीवन के हर पड़ाव में सफल होती रहीं और आगे बढ़ती गईं। सिनेमा, पॉलिटिक्स, सोशल सर्विस से लेकर एक मां, सास और नानी-दादी की अपनी पारिवारिक भूमिका में भी जया आज एक सफल नाम हैं।

Related Story