डबिंग स्टूडियो में संक्रमित नहीं हुए अभिषेक ! जानिए बच्चन परिवार तक कैसे पहुंचा कोरोना ?

By Neetu July 15, 2020, 4:37 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बीते शनिवार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के कोरोना(Covid 19)पॉजिटिव होने की खबर ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी। देखते ही देखते अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी। अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में हैं जबकि ऐश्वर्या, आराध्या होम क्वारंटाइन में हैं। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि सभी की हालत पहले से बेहतर है और जल्द ही सब ठीक हो जाएंगे।

अभी तक ये कारण साफ नहीं हो पाया कि आखिर बच्चन परिवार तक कोरोना का संक्रमण पहुंचा कैसे ? दरअसल कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो के लिए डबिंग स्टूडियो जाया करते थे। कहा जाने लगा कि वहीं से अभिषेक बच्चन को कोरोना संक्रमण हुआ होगा और अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) के जरिए ही इस डेडली वायरस कोरोना ने बच्चन परिवार में एंट्री ली होगी लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही है उनके मुताबिक अभिषेक बच्चन तक कोरोना डबिंग स्टूडियो से नहीं पहुंचा।

दरअसल अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डबिंग स्टूडियो में जितने भी लोग अभिषेक के संपर्क में आए उन सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। हाल ही में एक इंटरव्यू में डबिंग स्टूडियो की मालिक ने इसको लेकर बात की और बताया कि उनके स्टूडियों के सभी लोगों का टेस्ट हुआ है और सब की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

डबिंग स्टूडियो की मालिक ने ये भी बताया कि स्टूडियो को सील नहीं किया गया है, कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है, जल्द ही उसमें काम दोबारा से शुरू होगा। किसी को भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। 

हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो में नजर आए उनके को-स्टार अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था। अमित साध(Amit Sadh) की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

ऐसे में माना जा रहा है कि बच्चन परिवार तक कोरोना का संक्रमण उनके स्टाफ के सदस्यों द्वारा पहुंचा होगा जो काम के सिलसिले में बाहर जाते होंगे क्योंकि इसमें कोई दो राय नहीं कि महाराष्ट्र बाकी राज्यों के मुकाबले कोरोना संक्रमण के मामले में बहुत एक्टिव है। महाराष्ट्र में कई इलाके हॉटस्पॉट बनाए गए हैं। बता दे अमिताभ बच्चन के 54 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट हुए थे जिनमें से 26 की रिपोर्ट नेगेटिव आई बाकी सभी को क्वारंटाइन किया गया है।

Related Story