एस्ट्रोलॉजर के कहने पर अभिषेक बच्चन ने बदला अपना नाम, क्या अब परवान चढ़ेगा जूनियर बच्चन का करियर ?

By Neetu July 15, 2020, 4:53 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल बीते शनिवार को अभिषेक कोरोना(covid 19)पॉजिटिव पाए गए थे। हाल ही में अभिषेक की वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो रिलीज हुई है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आपने वेब सीरीज देखी होगी तो आपने ये बात जरूर नोटिस की होगी कि इस बार अभिषेक बच्चन का अंदाज बिल्कुल जुदा है लेकिन इसके अलावा एक बात और है जो आपने शायद ही नोटिस की हो और वो ये की पहली बार अभिषेक बच्चन ने अपनी अपना नाम बदला है।

दरअसल वेब सीरीज की शुरुआत में जब नंबरिंग होती है तो अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) का नाम अभिषेक 'ए' बच्चन लिखा हुआ आता है। अपने करियर के 20 साल में अभिषेक ने कभी ऐसा नहीं किया था। पहली बार उन्होंने अपने नाम में बदलाव किया है और अपने नाम के बीच में 'ए' को जोड़ दिया है। माना जा रहा है अभिषेक ने अमिताभ बच्चन को अपने नाम के साथ 'ए' के तौर पर जोड़ा है।

ये फैसला अभिषेक बच्चन ने प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर डॉक्टर सचिन के रस्तोगी के कहने पर लिया है। ये एस्ट्रोलॉजर दिल्ली के रहने वाले हैं और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ कई सालों से जुड़े हैं। अभिषेक बच्चन ने जिस तरह से अपने पिता का नाम अपने नाम के साथ जोड़ा है ट्विटर पर इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन के बेटे होने के बावजूद भी अभिषेक का कैरियर उतना उठान पर नहीं रहा जितना उनसे उम्मीद की गई थी। अपने करियर में उन्होंने यूं तो कई फिल्में की है लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई। माना जा रहा है अपने फिल्मी करियर को एक नई दिशा देने के लिए ही डॉक्टर सचिन के रस्तोगी(Sachin K Rastogi) की बात को मानते हुए अभिषेक बच्चन ने पिता के नाम को अपने नाम के साथ जोड़ लिया है। अभिषेक की आगे आने वाली सभी फिल्मों के क्रेडिट रोल में उनका नाम अभिषेक ए बच्चन रहेगा। 

आपको बता दें अभिषेक के साथ अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सभी को क्वारंटाइन(Quarantine) कर दिया गया है। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि सभी की हालत बेहतर है। अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिस डबिंग स्टूडियो में उन्होंने ब्रीद इनटू द शैडो की डबिंग की थी उसको भी कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। हालांकि वहां पर मौजूद सभी लोगों के टेस्ट कराए गए हैं सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Related Story