AAMIR KHAN की मां की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ! घर के कुछ स्टाफ हैं संक्रमित !

By Neetu July 1, 2020, 3:58 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कुछ दिनों में ये आंकड़ा 6 लाख तक पहुंचने वाला है। बाकी राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र(Maharashtra) में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इसी दौरान फिल्मी सितारों तक भी कोरोना पहुंच गया है। कई ऐसे सितारे हैं जिनके घर में कोरोना ने दस्तक दी है। बोनी कपूर, करण जौहर और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब आमिर खान के स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि घर के बाकी सदस्य नेगेटिव आए हैं।  

आमिर की मां की कोरोना(Covid 19)रिपोर्ट आनी बाकी थी लेकिन वो भी आ गई है और खुशखबरी ये है कि आमिर की मां की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इसकी जानकारी आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। आमिर ने लिखा- अम्मी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है इस खबर ने मुझे बेहद संतुष्टि प्रदान की है। आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के कुछ स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी खुद आमिर ने सोशल मीडिया(Social media) अकाउंट के जरिए दी थी ।आमिर ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि घर के बाकी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मां की रिपोर्ट आनी बाकी है और अब वो भी नेगेटिव(negative) आई है  इस खबर के बाद आमिर और उनके परिवार ने राहत की सांस ली है।आमिर ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा था कि आपको जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट पॉजिटिव(Positive) आया है उन्हें तुरंत क्वारंटाइन किया गया। बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले गए हैं। इस दौरान आमिर ने लिखा था मैं उनकी अच्छी देखभाल करने और सोसाइटी को सैनिटाइज(sanitize) करने के लिए बीएमसी का धन्यवाद देता हूं।

आपको बता दें आमिर से पहले करण जौहर और आलिया भट्ट के स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, बाद में स्वस्थ होकर लौट आए थे। बहरहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) को लेकर काम शुरू करने वाले हैं। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) भी नजर आएंगी।

Related Story