निन और आफताब शिवदासानी ने शुरू की अपनी प्रोडक्शन कंपनी, अब खुद बनाएंगे फिल्में

By Neetu July 20, 2020, 6:39 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani)और उनकी पत्नी निन दुसांज शिवदासानी (Nin Dusanj Shivdasani) ने हाल ही में अपनी प्रोडक्शन कंपनी माउंट ज़ेन मीडिया (Mount Zen Media) लॉन्च की है। पति और पत्नी की टीम ने फिल्मों, ऑनलाइन शो और डाक्यूमेंट्री आदि बनाने के लिए एक साथ आये है।अभिनेता आफताब शिवदासानी और पत्नी निन दुसांज शिवदासानी ने सोमवार को अपनी प्रोडक्शन कंपनी माउंट ज़ेन मीडिया लॉन्च की 

आफताब, जिन्होंने बाल-कलाकार के रूप में फिल्म "मिस्टर इंडिया" (1987) से शुरुआत की थी, 1999 में राम गोपाल वर्मा की रोमांस "मस्त" के साथ बतौर मुख्य भूमिका की शुरुआत की, इसके बाद विक्रम भट्ट की प्रशंसित सस्पेंस थ्रिलर के साथ शुरू हुई। "कसूर"। आफ़ताब  ने कई मल्टी-स्टारर सितारों में अभिनय किया, जिसमें कॉमेडी "आवारा पागल दीवाना", "मस्ती", "हंगामा" और 2009 में "आओ विश करें" के साथ प्रोड्रयूसर बने।

आफताब शिवदासानी ने एक इंटरव्यू  बताया , “हम आज अपनी कंपनी की शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि हम लंबे समय से फिल्म मेकिंग में आना चाहते हैं। सिनेमा केलिए फेमिलिअर होना जरुरी है ,और अब यह बिलकुल सही समय  कुछ एक्ससिटिंग कंटेंट दर्शकों के लिए लाने का। 20 से अधिक वर्षों के लिए सिनेमा में होने के कारण मुझे कैमरे के सामने और फिल्म बनाने में जरूरी चीजों का अनुभव हुआ है। ”

आफ़ताब  पत्नी निन दुसांझ शिवदासानी ने कहा, “कला, डिजाइन, विज्ञापन और ब्रांडिंग की क्रिएटिव बैकग्राउंड से आकर प्रोडक्शन के एक नए माध्यम में शामिल होने के लिए वाकई बहुत दिलचस्प होगा , जहां मेरे अनुभव के सभी क्षेत्र काम  में होंगे। मैं इस नए स्टेप के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इस क्रिएटिव सफर पर बहुत सारी आकर्षक कहानियां बताई जानी हैं। हमेशा कहानी कहने की कला से प्रेरित होकर, मैं अलग अलग काम करने के लिए तत्पर हूं। ”

आपकोबता दें  कि माउंट ज़ेन मीडिया की शुरुआत जेन के आईडिया से ही किया था , जो मन को एक फिक्स्ड और विचारों की गुलामी से मुक्त करने की कोशिश करता है और इसके बजाय क्रिएटिविटी की और ध्यान केंद्रित करता है। फिल्म निर्माण हमेशा एक क्रिएटिव आइडियाज पर ही होती रही है, जो माउंट ज़ेन मीडिया अपने सभी कामों के माध्यम से करने की उम्मीद करता है। इसका लक्ष्य अच्छी गुणवत्ता की फिल्म को प्रोडूस करना है जो कि बताए जाने योग्य है और मनोरंजन के लिए अधिक है।

आपको बताते चलें कि आफताब जल्द ही वेबसीरीज "ज़हर 2" में  नज़र आएंगे।

Related Story