लॉकडाउन में बॉलीवुड को याद आया 90 का दौर, फेवरेट फिल्मों के बताए नाम

By Aditi May 14, 2020, 8 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया COVID-19 की लड़ाई लड़ रही है। इस जानलेवा बिमारी से भारत भी अछूता नहीं रह है। आए दिन कई हजारों में कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं। पिछले दो महीने से देश में लॉकडाउन घोषित किया हुआ हैं। ऐसे में सरकार ने लोगों से घर से बाहर न जाने के लिए कहा है। इसका पालन हर कोई करता नजर आ रहा हैं फिर चाहे आम इंसान हो या बॉलीवुड सितारें। सेलेब्स इन दिनों अपने घर पर ही रह रहे हैं।

 इस खाली समय में बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है आए दिन नए नए चैलेंज शुरु कर रहे हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।  अब ट्विटर पर बी-टाउन सेलिब्रिटीज 90 के दशक की अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बता रहे हैं और एक दूसरे से स्टार्स पूछ भी रहे हैं। ये फाफी मजेदार है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस काजोल, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स शामिल हैं। बता दें कि ये ट्रेंड ट्विटर इंडिया की और से शुरु किया गया हैं। उन्होंने सबसे पहले एक्ट्रेस काजोल से इस बारें में पूछा। 

उन्होंने ट्वीट किया, "सबसे पहले, आपकी पसंदीदा First 90 के दशक की फिल्म क्या है?" # 90sLove # BackToThe90s या # 90sNostalgia के साथ प्रतिक्रिया दें और बातचीत जारी रखने के लिए पांच दोस्तों को टैग करें।

ट्वीट में काजोल को टैग करने के तुरंत बाद, उन्हें of 90 के दशक की अपनी पसंदीदा फिल्म का नाम देने के लिए कहा गया। अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, “लव दिस @TwitterIndia। मेरी पसंदीदा फ़िल्में हैं 'कुछ कुछ होता है' और 'प्यार तो होना ही था' और मैं @ajaydevgn @aamir_khan @karanjohar @TanishaaMukerji/iamsrk आपको बता रहा हूं! # 90slove "। काजोल ने हबी अजय और अच्छे दोस्त आमिर SRK, KJo और बहन तनीशा को टैग किया।

एक पति के रूप में, अजय ने अपने ट्वीट में चुनौती को आगे बढ़ाया और लिखा, “90 के दशक की मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म ज़ख्म है। और मैं आगे @akshaykumar & @juniorbachchan को टैग कर रहा हूं कि मुझे उनका बताएं .. # 90slove ”अजय ने अपने अच्छे दोस्तों अक्षय और जूनियर बच्चन को टैग किया। बता दें इससे पहले सभी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अंताक्षरी खेलते नजर आए थे। 

Related Story