मुकेश-नीता अंबानी ने जलाए दीये-मोमबत्ती, अमिताभ बच्चन ने जलाई टॉर्च

By Aditi April 5, 2020, 10:45 p.m. 1k

भारत के साथ साथ पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर इन दिनों देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार यानी आज रात 9 बजे और 9 मीनट तक सभी देशवासियों से दीया, मोमबत्ती जलाने की अपील की थी। इस कार्यक्रम में पूरा भारत ने साथ दिया। ऐसे में रिलायंस कपंनी के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी पूरा साथ दिया। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी अपना योगदान दिया। 

अमिताभ बच्चन ने इस दौरान टॉर्च जलाई। पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने मंदिर में भगवान की मूर्ति के सामने दीये जलाए। साथ ही बेटी आराध्या और पति अभिषेक के साथ फोटो शेयर की।

 

वहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी छत पर दीये और मोमबत्ती जलाई। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पूरे एंटिलीया हाउस को दीये और मोमबत्ती की रोशनी से जगमगाया। 

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे आप देख सकते हैं कि एंटिलीया हाउस में चारों और दीये और मोमबत्ती की रोशनी से रोशन हो रहा हैं। ये कहना गलत नहीं है कि आज भारत की रोशनी से पूरा विश्व जगमगाएगा है। इस उम्मीद के साथ की संकट की इस घड़ी में हमारा देश पूरे विश्व के लिए प्रार्थना कर रहा है।

Related Story