आठ साल की उम्र में टीवी शो में पहुंची थीं आलिया भट्ट

By Arunima May 9, 2020, 9 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

कोरोना वायरस (corona Virus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सबके काम-धंधे ठप्प है। इस दौरान सभी अपने -अपने घरों में क्वॉरेंटाइन है। वहीं सेलीब्रिटीज भी कही बाहर नहीं निकल पा रहे, ना तो किसी फिल्म, सिरियल कि शूटिंग हो रही। तो ऐसे में सेलीब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। कोई अपने लेटेस्ट पिक्चर शेयर कर के लाइमलाइट बटोर रहा तो किसी के थ्रोबैक पिक्चर्स और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब कि है जब आलिया सिर्फ 8 साल कि थी और वो अपनी  मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट और बहन शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट के साथ 'जीना इसी का नाम है' शो में गई थी। वीडियो में आलिया हमेशा कि तरह काफी क्यूट लग रही है। 

इस शो को सुरेश ओबेरॉय होस्ट कर रहे थे। इस दौरान उन्होनें सेट पर आलिया और उनकी बहन शाहीन से पुछा था कि फ्यूचर में आप क्या बनना चाहती हैं, जिसका जवाब आलिया ने झट से दिया कि ' मैं एक्ट्रेस बनूंगी।' वहीं शाहीन ने एक्ट्रेस बनने कि कोई इच्छा जाहिर नहीं कि, उन्होनें कहा कि वह एक लेखक बनना चाहती हैं। शो के दौरान सोनी ने महेश के शराब के लत के बारे में भी बात कि, उन्होंने कहा कि ये बहुत शराब पिते थे, फिर  शाहीन के जन्म के बाद छोड़ दिया था।

फिर महेश भट्ट ने भी शाहीन के जन्म के दिन की पूरी बात शो के दौरान शेयर  कि और कहा कि, 'मैंने जब उसे गोद में उठाया था तो उसने मुझसे मुह फेर लिया था क्योंकि उस वक़्त भी मैनें शराब पी रखी थी और उसे उसकी गंध पसंद नही आई। और फिर मुझे ये रिजेक्शन बर्दाश नहीं हुआ और मैने हमेशा के लिए शराब छोड़ने का प्रण ले लिया। आज वह 13 साल की है और मैंने 13 साल से शराब को हाथ नहीं लगाया, इसने मुझे बचा लिया।' 

वहीं आलिया कि बात करे तो वो बचपन से ही बेहद क्यूट है, और बचपन में ही उन्होनें ऐक्ट्रेस बनने कि इच्छा जाहिर कि थीं। तभी कहते है कि जहां चाह है वहां राह है जिस काम को करने में आपकी लगन हो, जिस काम को करके अपको खुशी मिले उसमें सफलता जरुर मिलती है। उसी का उदाहरण आलिया है जिन्होनें अपने बचपन के सपने को पूरा भी किया और अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है। उनके बेहतरीन अदाकारी और क्यूट एक्सप्रेशन के लाखों दीवाने हैं। वर्क फ़्रंट कि बात करे तो आलिया कि आने वाली फ़िल्मे , 'ब्रह्मास्त्र', 'सड़क 2', 'आरआरआर', 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' और 'तख्त' हैं।

Related Story