वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' को 6 साल पूरे

By Arunima July 11, 2020, 5:07 p.m. 1k

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' (Humpty Sharma Ki Dulhaniya) की रिलीज के 6 साल पूरे हो गए। फिल्म आज ही के दिन यानी 11 जुलाई को साल 2014 में रिलीज किया गया था। इस मौके पर आलिया और वरुण ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप आलिया और वरुण के कुछ प्यार भरे पलों को देख सकते हैं, जो फिल्म में दिखाए गए थे। साथ ही आलिया की आवाज में मैं तेनु समझावां गाने को भी सुन सकते हैं। साथ ही वरुण धवन ने 'हम्पटी शर्मा' के सेट से ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है। 33 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 77 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

ये फिल्म हम्प्टी शर्मा नाम के लड़के की कहानी थी, जिसे काव्या से प्यार हो जाता है। इन दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी थी, जो दर्शकों को अच्छी लगी। फिल्म में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी काम किया था। इन सभी के साथ आशुतोष राणा, दीपिका अमीन, गौरव पांडे जैसे स्टार्स भी फिल्म का हिस्सा थे। 

इस फिल्म के हिट होने के बाद इसका सीक्वल बनाने का ऐलान किया था। बाद में फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया को बनाया गया, जो सुपरहिट रही। उस फिल्म में भी वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को खूब प्यार मिला था। हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ शुक्ला ने स्टारडस्ट अवॉर्ड्स भी जीत थे। वहीं इसका गाना समझावां बेहद फेमस हुआ और सिंगर अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल को भी अवॉर्ड्स और सराहना मिली। 

बता दें कि वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी बड़े पर्दे की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से दोनों ने साथ में डेब्यू किया था। 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'कलंक' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री जितनी शानदार है, पर्दे के पीछे उनकी मस्ती भी उतनी ही लाजवाब है।

Related Story