2021 में करने वाले थे SUSHANT SINGH RAJPUT शादी, पिता KK SINGH ने किया खुलासा

By Aditi June 26, 2020, 12:35 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह जाने से हर कोई इस सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उन्हें अपने अपने तरीके से याद कर रहे हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि सुशांत ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अपनी फिल्मों के साथ-साथ सुशांत अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते थे। सुशांत के निधन के बाद उनके पिता केके सिहं काफी टूट और बिखर गए हैं। 34 साल के जवान बेटे को खोने का दर्द केके सिंह की आंखों में साफ झलकता है। 

हाल ही में केके सिंह ने अपने बेटे की मौत के बारे में बात की और कहा कि सुशांत सिंह की होने वाली शादी के बारे में भी कुछ खुलासा हुआ है। केके सिंह ने बताया कि उनका बेटा सुशांत साल 2021 में शादी करने करने वाले थे। उन्होंने कहा, 'इस पर बात हुई थी, उसने बोला था कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है, वो करलेंगे, उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं करेंगे। 

यहीं लास्ट बात हुई थी उसके साथ मेरी.' हालांकि सुशांत के पिता ने लड़की के बारे में बताने से मना किया है। उन्होंने कहा, 'हमने उससे कहा था कि वह अपनी पसंद की लड़की से शादी कर ले, जिसके साथ पूरा जीवन बिता सके। इतना ही नहीं केके सिंह ने सुशांत सिंह की एक्स-गर्लफ्रेंड रही अंकिता के बारे में भी कहा कि वह सिर्फ मुंबई में ही नहीं, पटना में भी उनसे मिलने आईं थी। 

आपको बता दें कि इससे पहले खबरे आई की सुशांत इस साल नवंबर में एक्ट्रेस रिया संग शादी करने वाले थे। आपको बता दें कि हाल ही में बांद्रा पुलिस ने रिया का बयान दर्ज किया है। पुलिस की पूछताछ में रिया ने कई खुलासे किए हैं। खबरों की माने तो उन्होंने पुलिस को बताया है कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। 

रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नजर अंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी। रिया के मुताबिक वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। 

कभी कभी सुशांत एकदम से चुप रहते तो कभी कभी उनका अलग ही मूड रहता था। रिया ने बताया कि जब तक वह सुशांत के पास रहीं तब तक उन्होंने उनका खूब ख्याल रखा लेकिन एक समय के बाद सुशांत ने खुद अकेले रहने की बात की और उन्हें घर भेज दिया। आपको बता दें पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है। इस मामले में अब तक 23 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। 

Related Story