सुष्मिता और रोहमन के रिलेशनशिप को पूरे हुए 2 साल, एक्ट्रेस ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के लिए लिखी ये बात

By Neetu July 28, 2020, 5:52 p.m. 1k

अदिति त्यागी -मिस यूनिवर्स(Miss Universe) और बॉलीवुड (Bollywood)की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की अदाकारी के जलवे से यूं तो हर कोई वाकिफ है , लेकिन अपनी निजी ज़िन्दगी से भी सुष्मिता खूब सुर्खियां बटोरती रहतीं हैं ,बता दें कि सुष्मिता सेन पिछले दो साल से खुद से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही है। पिछले दो सालों से रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही रह रहे हैं। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है। हालांकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को सिर्फ रुमर बताया था।इन दिनों सुष्मिता अपनी फैमिली के साथ समय बीता रही हैं। 

अब सुष्मिता ने फैंस के साथ एक और बड़ी खुशखबरी शेयर की है। सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रंड रोहमन के साथ 2 साल (2 Years)पूरे कर लिए हैं। इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर दी हैं। सुष्मिता ने फोटो शेयर करएक बहुत खूबसूरत कैप्शन भी लिखा-  जब सुष ने अपने रूह से मुलाकात की 💋#rohmance 😍😉😀 हैप्पी की सालगिरह जान @rohmanshawl ❤️ आज 2 पूरे हो गए है,मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ। मेनी मोर , #duggadugga 💋

आपको बताते चलें कि सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं। अपनी बॉन्डिंग से वो अक्सर फैंस को खुश करती नजर आती रहतीं हैं।  हाल ही में सुष्मिता ने अपनी बेटियों और रोहमन की बॉन्डिंग भी फैंस के साथ शेयर की थी। सुष्मिता ने वीडियोस की जिसमें   रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बनकर उन्हें पढ़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्श्न में सुष्मिता सेन ने लिखा - 'टीचर रोहमन अपनी स्टूडेंट अलीशा को पढ़ाते हुए। दोनों मैथ्स में काफी अच्छे हैं। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते दिनों वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) में नजर आई थी। इस सीरीज से एक्ट्रेस की खूब तारीफ हुई। इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में हैं। 

Related Story