Ranbir Kapoor की फिल्म 'Sanju' के 2 साल हुए पूरे, वर्ल्ड वाइड 586 करोड़ का बिजनेस फिल्म ने किया था !

By Arunima June 29, 2020, 6:52 p.m. 1k

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर 'संजू' फिल्म को दो साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था और दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने उनकी पत्नी मान्यता दत्त का। राजकुमार हिरान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, रणबीर की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी। आज इस फिल्म के दो साल पूरे होने पर दिया मिर्जा ने फिल्म के सेट से कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ दिया ने शुक्रियाअदा भी किया है कि उन्हें ये रोल मिला। 

तस्वीर शेयर करते हुए दिया ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी उस प्यार, खुशी और अपनेपन के लिए, जो इस टीम ने मुझे दिया। थैंक्यू यू टीम संजू'। दिया ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें पहली तस्वीर में रणबीर और उनके अलावा और भी लोग नज़र आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में राजकुमार हिरानी उन्हें कुछ समझाते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वो रणबीर को गले लगाती हुई नज़र रही हैं’। वैसे इस फिल्म में रणबीर और दिया के अलावा सोनम कपूर, सुनील दत्त और मनीषा कोइराला भी लीड रोल में थे।

संजू रणबीर कपूर के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर के काम की काफी तारीफ हुई थी। बॉक्स ऑफिस के हिसाब से भी ये फिल्म रणबीर के करियर की लिए बड़ी फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने 586 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। हालांकि संजू के बाद रणबीर और किसी फिल्म में नज़र नहीं आए। 

अब वो जल्द ही अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाले हैं। जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। साथ ही यशराज की फिल्म शमशेरा भी इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज टल गई है।  

Related Story