समीरा रेड्डी ने अपनी बॉडी को लेकर किया बड़ा खुलासा

By Arunima May 4, 2020, 7:56 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) पिछले साल दूसरी बार मां बनी। दूसरी बार एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था। इन दिनों अपने समीरा अपने परिवार के साथ पूरा-पूरा समय बीता रही। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस को अपनी बेटी के साथ समय बीताने का एक खास मौका मिला हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती हैं। 

हाल ही में समीरा रेड्डी ने फीवर डिजिटल के 100 Hours 100 Stars से बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि जब मैं पहली बार मां बनी थीं। समीरा ने कहा कि-"वह कोरोना वायरस के लॉकडाउन को लेकर मेंटली तैयार थीं क्योंकि उन्होंने पोस्ट पार्टम डिप्रेशन की वजह से खुद को 1.5 साल तक क्वारंटाइन कर लिया था। आगे समीरा ने कहा कि, 'मेरे लिए सबसे मुश्किल समय वो था जब मैं पहली बार मां बनी थी। उसे आप पोस्ट पार्टम ब्लूज या डिप्रेशन कह सकते हैं। उस वक्त मैंने खुद को घर में 1 या 1.5 साल तक क्वारंटाइन कर लिया था। वह शादी के बाद अपने पति के साथ साथ इतना टाइम नहीं स्पेंड कर पाई थीं, जितना इन दिनों कर लिया है। समीरा ने कहा कि हमें इस वक्त को नेगेटिव तौर पर नहीं लेना चाहिए।"

फिर समीरा ने बताया कि, 'वैसे इस वक्त मैं खुद को लेकर ज्यादा कंफर्टेबल हूं। अब वह अपने ग्रे बालों को लेकर भी परेशान नहीं होती। इसके साथ ही वह अपनी बॉडी को लेकर भी ज्यादा नहीं सोचतीं। समीरे ने कहा कि जब वह स्लिम और सैक्सी थीं तब उनमें कॉन्फिडेंस नहीं था। लेकिन अब वह अपने फैट बॉडी के साथ भी कंफर्टेबल रहती हैं।'

बता दें कि 100 Hours 100 Stars फीवर डिजिटल की तरफ से कोरोना वॉरियर्स के लिए ट्रिब्यूट है। इस डिजिटल फेस्ट के जरिए कई एक्टर्स, पॉलिटिशियन्स और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी आते हैं। इसके जरिए जो फंड इकट्ठा होता है वो पीएम केयर फंड में जाएगा। 

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  42,533  हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1373  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story