Akshay Kumar का स्केच 10 साल के बच्चे ने बनाया, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

By Arunima June 18, 2020, 7:41 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर बेलबॉटम का इंतजार ऑडियंस बेसब्री से कर रही है। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि अक्षय फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू कर देंगे। साथ ही उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। 

अब एक फैन ने अक्षय का स्केच बनाया है। एक्टर ने इस पर रिएक्ट भी किया है। फैन ने अक्षय को टैग करते हुए लिखा- सर ये मेरे 10 साल के बेटे आदित्य शर्मा द्वारा बनाया गया पहला स्केच है। उसे उम्मीद है कि ये आपको पसंद आएगा। मुझे पता है कि ये परफेक्ट नहीं है लेकिन उसने बहुत मेहनत की है। आशा है आप इसे देखेंगे और रिप्लाई करेंगे।

इस पर अक्षय कुमार ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ''मुझे यह बहुत पसंद आया। प्लीज आदित्य को मेरा थैक्यू कहना। मैं खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उसने अपने पहले स्केच के लिए मुझे चुना। प्यार और प्रार्थना।''  फैन के प्रति अक्षय के इस जवाब को बहुत पसंद किया जा रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय, रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिसवाले के रोल में ही नजर आएंगे। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ भी लीड भूमिका में हैं। अक्षय और कटरीना लंबे समय बाद किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। ट्रेलर लॉन्च में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी पहुंचे थे।

 सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट टल गई है। फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा अक्षय के पास पृथ्वीराज, लक्ष्मी बॉम्ब और बेल बॉटम जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

Related Story